logo-image

'बेनीवाल अपना मानसिक संतुलन खो बैठे हैं, पीएम मोदी कर रहे हैं उनका इस्तेमाल'

कांग्रेस नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला (Randeep Surjewala)ने कहा कि पीएम मोदी हनुमान बेनीवाल का उपयोग करके सोनिया गांधी, राहुल गांधी और प्रियंका के लिए गंदी भाषा का इस्तेमाल करवा रहे हैं.

Updated on: 05 Mar 2020, 05:06 PM

नई दिल्ली:

राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी (RPL)के सांसद हनुमान बेनीवाल द्वारा गांधी परिवार पर टिप्पणी करने पर लोकसभा में जहां कांग्रेस सांसदों ने हंगामा किया. वहीं संसद के बाहर भी उनपर जुबानी वार करने का सिलसिला जारी है. कांग्रेस नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला (Randeep Surjewala)ने कहा कि पीएम मोदी हनुमान बेनीवाल का उपयोग करके सोनिया गांधी, राहुल गांधी और प्रियंका के लिए गंदी भाषा का इस्तेमाल करवा रहे हैं.

कांग्रेस नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला, 'शर्म की बात है कि मोदी जी हनुमान बेनीवाल का उपयोग कर रहे हैं जो अपना मानसिक संतुलन खो बैठे हैं. वो उनसे सोनिया गांधी,राहुल और प्रियंका के लिए गंदी भाषा का इस्तमाल करवा रहे हैं. इस तरह के गैर जिम्मेदाराना व्यवहार के लिए पीएम और बीजेपी (BJP) को शर्म आनी चाहिए.'

'पीएम मोदी सोनिया, राहुल का कराए जाएं'

दरअसल, गुरुवार को सांसद हनुमान बेनीवाल ने कोरोना वायरस (Corona virus) पर बोलते हुए कहा, 'कोरोना वायरस के ज्यादातर मरीज इटली से आए हैं. इटली कोरोना में बुरी तरह से प्रभावित है. इसलिए, मैं सरकार से निवेदन करता हूं कि सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) के परिवार की भी जांच कराई जाए. सोनिया, राहुल और प्रियंका तीनों की जांच करवाई जानी चाहिए.'

इसे भी पढ़ें:नीतीश कुमार के गृह जिले नालंदा में सरकारी डॉक्टर की हत्या, बदमाशों ने गोलियों से छलनी किया शरीर

आरएलपी सांसद बेनीवाल के इस बयान के बाद लोकसभा में जमकर हंगामा हुआ. इस दौरान स्पीकर ने बेनीवाल की इस टिप्पणी को लोकसभा की कार्रवाई में शामिल नहीं करने की बात कही.