logo-image

फिल्म बैटल ऑफ सारागढ़ी को लेकर रणदीप हुड्डा ने किया खुलासा

फिल्म बैटल ऑफ सारागढ़ी को लेकर रणदीप हुड्डा ने किया खुलासा

Updated on: 24 Apr 2022, 07:25 PM

मुंबई:

उनकी फिल्म एक्सट्रैक्शन ने रविवार को अपनी रिलीज के दो साल पूरे कर लिए। अभिनेता रणदीप हुड्डा ने याद किया कि कैसे फिल्म ने उन्हें बैटल ऑफ सारागढ़ी से मिले तनाव से बाहर निकाला था।

2020 में एक्सट्रैक्शन को डिजिटल रूप से रिलीज किया गया और रणदीप की फिल्म बैटल ऑफ सारागढ़ी सिनेमाघरों में हिट नहीं हो सकी, क्योंकि फिल्म की तारीख को आगे बढ़ा दिया गया था।

रणदीप ने कहा, फिल्म एक्सट्रैक्शन ने मुझे सारागढ़ी के तनाव से बाहर निकाला। फिल्म में मेरी तीन साल की मेहनत बेकार हो गई और मैं हार मानने के कगार पर था।

उन्होंने कहा कि एक्सट्रैक्शन, जिसमें क्रिस हेम्सवर्थ और एंडी पार्क्‍स हैं, जिन्होंने मुझे इस तनाव से बाहर निकाला। फिल्म एंथनी रूसो, फर्नाडो लियोन गोंजालेज और एरिक स्किलमैन के ग्राफिक उपन्यास सियुडैड पर आधारित है।

काम के मोर्चे पर रणदीप अगली बार बलविंदर सिंह जंजुआ द्वारा निर्देशित एक सामाजिक कॉमेडी फिल्म अनफेयर एंड लवली में दिखाई देंगे।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.