News Nation Logo
Banner

शीर्ष श्रेणी, श्रृंखला परिभाषित दस्तक : पूर्व क्रिकेटरों ने रोहित के शतक को सराहा

शीर्ष श्रेणी, श्रृंखला परिभाषित दस्तक : पूर्व क्रिकेटरों ने रोहित के शतक को सराहा

IANS | Edited By : IANS | Updated on: 04 Sep 2021, 11:50:02 PM
Ranchi Indian

(source : IANS) (Photo Credit: (source : IANS))

लंदन: भारत के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा को शनिवार को अपने पहले विदेशी शतक के लिए भारत और इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटरों के लिए स्वीकृति मिली, जिन्होंने उनके प्रयास की सराहना की और यहां तक कि इसे श्रृंखला-परिभाषित प्रयास बताया।

शर्मा ने भारत और इंग्लैंड के बीच चौथे टेस्ट के तीसरे दिन अपनी स्वाभाविक प्रवृत्ति के विपरीत धैर्यपूर्वक बल्लेबाजी करते हुए 256 गेंदों में 127 रन बनाए। वास्तव में, वह 204 गेंदों में अपने शतक तक पहुंचने से पहले केवल 145 गेंदों में अपने अर्धशतक तक पहुंचने में सफल रहे, क्योंकि एक बार इंग्लैंड भारत से आगे था।

भारत के पूर्व बल्लेबाज वीवीएस लक्ष्मण ने शनिवार को ट्वीट किया, एक उच्च श्रेणी के खिलाड़ी की ओर से एक शीर्ष श्रेणी की पारी। रोहित शर्मा को प्रणाम करें। अच्छी तरह से एक श्रृंखला परिभाषित करने वाली पारी हो सकती है। आइए, एक बड़ी बढ़त हासिल करें।

भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग, जिन्होंने अपने खेल के दिनों में भारत में बहुत सारे मैच जीते, ने शतक को उत्कृष्ट कहा।

सहवाग ने आगे कहा, शानदार, जबरदस्त, जिंदाबाद (शानदार, शानदार, लंबे समय तक जीना)। जब मुश्किल हो जाती है तो मुश्किल हो जाती है। रोहित शर्मा की ओर से पहला विदेशी टेस्ट शतक। क्लास!

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने कहा कि शर्मा की पारी के बाद उनका देश बर्बाद हो गया है।

वॉन ने ट्वीट किया, इमरो45 की ओर से विशेष पारी !!

ट्वीट करने वालों में शामिल थे :

वेंकटेश प्रसाद : सभी प्रारूपों में सर्वश्रेष्ठ भारतीय बल्लेबाज। रोहित शर्मा का कमाल का शतक, भव्य अंदाज में मिला। श्रृंखला के संदर्भ में अमूल्य।

युवराज सिंह (जिन्होंने हर कोई मुझे क्यों देख रहा है टैगलाइन के साथ टी-शर्ट पहने रोहित शर्मा की एक तस्वीर ट्वीट की): क्योंकि आपने अभी अपना पहला विदेशी शतक बनाया है (मुस्कुराते हुए चेहरे के साथ, ताली बजाते हुए) हिटमैन यू ब्यूटी (आइकन : मुट्ठी वाला हाथ) इमरो 45।

मुनाफ पटेल : 100 एट द रेट इमरो45 पाने का क्या तरीका है। यह तभी संभव है, जब आप हिटमैन के नाम से जाने जाएं। आपके पहले शतक के लिए बधाई।

इयान बेल : अपना पहला विदेशी शतक बनाने का क्या तरीका है! धनुष लो, रोहित शर्मा। क्या शानदार शतक है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

First Published : 04 Sep 2021, 11:50:02 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.