News Nation Logo

झारखंड: गिरिडीह में नदी में डूबकर चार बच्चों की मौत, छठ का उल्लास मातम में बदला

झारखंड: गिरिडीह में नदी में डूबकर चार बच्चों की मौत, छठ का उल्लास मातम में बदला

IANS | Edited By : IANS | Updated on: 09 Nov 2021, 04:10:02 PM
Ranchi Four

(source : IANS) (Photo Credit: (source : IANS))

रांची:   झारखंड के गिरिडीह में नदी में डूबने से चार बच्चों की मौत हो गयी है। इनमें दो लड़कियां भी हैं। हादसे के बाद छठ पर्व के उल्लास में डूबे इलाके में शोक की लहर है। घटना मंगलवार सुबह दस बजे के आस-पास की है। मरने वाले बच्चे मंगरोडीह गांव के दो परिवारों के हैं। चारों की उम्र 10 से 12 साल के आसपास थी।

मंगरोडीह गांव गिरिडीह शहर से बिल्कुल करीब है। बताया गया खरना पूजा का प्रसाद बनाने के पहले गांव की महिलाएं उसरी नदी में स्नान के लिए गयी थीं। उनके साथ कई बच्चे थे। नदी में स्नान के बाद महिलाएं घर लौट आयीं, जबकि बच्चे वहीं रुक गये। बाद में ये बच्चे नदी में उतरकर नहाने लगे। बच्चे जब देर तक नहीं लौटे तो घरवालों को चिंता हुई। इस बीच एक बच्चे ने घटना की जानकारी गांव वालों को दी। काफी प्रयास के बाद चारों बच्चों को बाहर निकाला गया। उन्हें गिरिडीह शहर स्थित एक हॉस्पिटल में लाया गया, लेकिन इसके पहले ही उनकी मौत हो चुकी थी। हादसे की जानकारी मिलने के बाद गिरिडीह सदर एसडीपीओ अनिल सिंह समेत कई पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। दर्दनाक हादसे की खबर सुनकर हॉस्पिटल में बड़ी संख्या में लोग जमा हो गये।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

First Published : 09 Nov 2021, 04:10:02 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.