News Nation Logo
Banner

गांधी के ड्रेस में NRG स्टेडियम पहुंचे रमेश मोदी, कहा- मोदी और गांधी एक ही हैं

स्टेडियम में मौजूद भारतवंशी ने गर्मजोशी से पीएम मोदी का स्वागत किया. सांस्कृतिक कार्यक्रम से समां बांध दिया है

By : Sushil Kumar | Updated on: 23 Sep 2019, 06:13:48 AM
रमेश गांधी (फोटो- ani)

ह्यूस्टन:

अमेरिका के ह्यूस्टन में हिंद की ताकत देखने को मिल रही है. NRG स्टेडियम मिनी हिंदुस्तान का रूप ले लिया है. पीएम मोदी NRG स्टेडियम पहुंच गए हैं. स्टेडियम में मौजूद भारतवंशी ने गर्मजोशी से पीएम मोदी का स्वागत किया. सांस्कृतिक कार्यक्रम से समां बांध दिया है. कार्यक्रम में मोदी-मोदी की गूंज है.

इस दौरान रमेश मोदी ने खासे अंदाज में कार्यक्रम में पहुंचे. वे महात्मा गांधी के ड्रेस में हाउडी मोदी कार्यक्रम में प्रवेश किया. इस दौरान सबकी नजर रमेश मोदी की ओर थी. उन्होंने कहा कि मोदी और गांधी एक ही हैं. ये दोनों साधु और फकीर हैं. महात्मा गांधी एक फकीर थे. दोनों के नेचर सेम हैं. हमलोग पीएम मोदी के स्वागत में यहां आए हैं.

ह्यूस्टन (Houston) के एनआरजी स्टेडियम (NRG Stadium) में पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) का अमेरिका और अमेरिका में रह रहे भारतीयों ने अभूतपूर्व स्‍वागत किया. हाउडी मोदी (Howdy Modi) कार्यक्रम में हि्स्सा लेने पहुंचे पीएम नरेंद्र मोदी को सुनने के लिए करीब 50 हजार एनआरआई बेताब हैं. सबसे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को की ऑफ ह्यूस्टन देकर सम्मानित किया गया.

इस दौरान अमेरिकी प्रतिनिधि ने अपने संबोधन में कहा कि भारत हमारे प्रमुख रक्षा भागीदार के रूप में साथ है. अमेरिका भारत को एक भरोसेमंद दोस्त के रूप में देखता है. अमेरिका में रह रहे भारतीय की वजह से दोनों देशों में संबंध बहुत अच्छे हो गए हैं. भारत के लोगों ने अमेरिका में बड़ा योगदान दिया है. भारत तेजी से विकास कर रहा है और हर क्षेत्र में आगे बढ़ रहा है.

First Published : 22 Sep 2019, 10:48:01 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.