logo-image

शरद पवार के घर हमले के लिए उद्धव सरकार जिम्मेदार : रामदास आठवले

शरद पवार के घर हमले के लिए उद्धव सरकार जिम्मेदार : रामदास आठवले

Updated on: 11 Apr 2022, 12:30 AM

नई दिल्ली:

रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं भारत सरकार के सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्य मंत्री रामदास अठावले ने एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार के घर पर हुए हमले की तीखी निंदा की है। उन्होंने कहा कि शरद पवार के घर पर हुए हमले के लिए उद्धव ठाकरे जिम्मेदार है।

केंद्रीय राज्य मंत्री आठवले ने कहा कि, शरद पवार महाराष्ट्र ही नहीं देश के वरिष्ठ नेता है। किसी भी राजनीतिक व्यक्ति के घर के सामने प्रदर्शन करने की मैं घोर निंदा करता हूं। महाराष्ट्र सरकार के अधीन एससी-एसटी मंडल के कर्मचारियों की समस्याएं जायज हैं। कर्मचारियों की समस्याओं को गंभीरता से लेते हुए उद्धव ठाकरे सरकार को समय से निस्तारण करना चाहिए था।

उद्धव ठाकरे सरकार की पुलिस भी हमले को रोकने में फेल रही। आने वाले वक्त में ऐसी घटनाओं की पुनरावृत्ति ना हो, इसके लिए सरकार को कठोर कदम उठाने होंगे।

दरअसल शरद पवार के घर के बाहर एमएसआरटीसी के कर्मचारियों ने विरोध-प्रदर्शन किया था इस संबंध में मुंबई पुलिस ने करीब 110 लोगों को गिरफ्तार किया है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.