logo-image

नेताजी के कार्यक्रम में 'जय श्रीराम' से 'चिढ़ीं' ममता बनर्जी को बीजेपी नेता ने भेजी रामायण, कही ये बात

ममता बनर्जी की भड़ास को बीजेपी ने मौके में बदलना शुरू कर दिया है. मध्य प्रदेश के प्रोटेम स्पीकर और बीजेपी नेता रामेश्वर शर्मा ने ममता बनर्जी को 'रामायण' भेजी है. 

Updated on: 24 Jan 2021, 01:02 PM

भोपाल/कोलकाता:

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव से पहले 'जय श्रीराम' का नारा ममता बनर्जी के लिए गले की फांस बन गया है. शनिवार को नेताजी सुभाष चंद्र बोस की जयंती पर कोलकाता में कार्यक्रम के दौरान जिस तरह ममता बनर्जी 'जय श्रीराम' के नारे पर बिफर गईं और प्रधानमंत्री की मौजूदगी में भाषण देने से ही इनकार कर दिया. उससे बीजेपी मन ही मन मुस्करा होगी है. इसी वजह है कि अब ममता की इस भड़ास को बीजेपी ने मौके में बदलना शुरू कर दिया है. मध्य प्रदेश के प्रोटेम स्पीकर और बीजेपी नेता रामेश्वर शर्मा ने ममता बनर्जी को 'रामायण' भेजी है. 

यह भी पढ़ें: कांग्रेस ने कराई थी नेताजी सुभाष चंद्र बोस की हत्या, बीजेपी सांसद साक्षी महाराज का विवादित बयान

मध्यप्रदेश विधानसभा के प्रोटेम स्पीकर रामेश्वर शर्मा ने बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को रामचरितमानस की प्रति भेजी है. कल जिस तरह से ममता बनर्जी ने जय श्रीराम के नारे लगने पर विरोध दर्ज कराया था, उसी के चलते रामेश्वर शर्मा ने रामचरितमानस की प्रति भेजी. रामेश्वर शर्मा ने रामचरितमानस के साथ एक पत्र भी भेजा है, जिसमें उन्होंने रामचरितमानस का पाठ करने का निवेदन ममता बनर्जी से किया है.

यह भी पढ़ें: 26 जनवरी से पहले दिल्ली में लगे पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे, 6 लोगों को पूछताछ के बाद छोड़ा 

मध्यप्रदेश के प्रोटेम स्पीकर रामेश्वर शर्मा ने न्यूज नेशन से बात करते हुए कहा कि बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी बांग्लादेशियों या फिर कट्टरपंथी मुसलमानों के दबाव में इस तरह से विरोध कर रही हैं तो स्पष्ट करें. उल्लेखनीय है कि कोलकाता में नेताजी की जयंती पर कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. इस कार्यक्रम में जब ममता बनर्जी भाषण देने के लिए आईं तो कुछ लोगों ने वहां 'जय श्रीराम' के नारे लगा दिए थे. जिससे नाराज होकर ममता बनर्जी ने भाषण नहीं दिया था.