logo-image

वर्ड स्टार: राम चरण ऑफस्प्रिंग पुस्तक के प्रशंसक हैं

वर्ड स्टार: राम चरण ऑफस्प्रिंग पुस्तक के प्रशंसक हैं

Updated on: 11 May 2022, 02:15 PM

हैदराबाद:

तेलुगु सुपरस्टार राम चरण की फिल्म आचार्य फैंस को खास इंप्रेस नहीं कर पाई है, लेकिन अभिनेता इससे निराश नहीं हुए हैं, बल्कि अपनी अगली बड़े बजट की फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हो गए हैं।

रंगस्थलम के अभिनेता ने सबसे हालिया पढ़ी, संदीप एम. भटनागर की ऑफस्प्रिंग के बारे में ट्वीट किया। उन्होंने सभी से इसे पढ़ने के लिए कहा है।

राम चरण के ट्वीट में लिखा है, संदीप एम. भटनागर की ऑफस्प्रिंग जीवन में विकल्पों की एक मार्मिक कहानी है। यह प्यार, परिवार और परंपराओं पर लक्ष्य चुनने के परिणामों को सावधानीपूर्वक पकड़ती है।

न्यूयॉर्क में भारतीय महावाणिज्य दूतावास में काम करने के दौरान संदीप के व्यक्तिगत अनुभव और अप्रवासियों के साथ घनिष्ठ संपर्क न उन्हें ऑफस्प्रिंग लिखने को प्रेरित किया था।

एक व्यस्त अभिनेता राम चरण इस पुस्तक का उल्लेख करते हैं जिसमें लेखक जीवन के विकल्पों पर अपने विचार साझा करता है। अभिनेता पुस्तक के वर्णन से प्रभावित प्रतीत हुए हैं, जो प्रेम, परिवार और परंपरा पर लक्ष्यों को प्राथमिकता देने के परिणामों को दर्शाती है।

वर्कफ्रंट पर बात करें तो राम चरण तमिल निर्देशक शंकर शनमुगम की फिल्म में कियारा आडवाणी के साथ दिखाई देंगे।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.