News Nation Logo

राखी सावंत हमेशा के लिए फिल्म इंडस्ट्री को कह रही हैं अलविदा! VIDEO में की ये अपील

राखी सावंत (Rakhi Sawant) कश्मीरी पंडितों पर आधारित फिल्म 'आर्टिकल 370 (Article 370)' में नजर आएंगी

न्यूज स्टेट ब्यूरो | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 11 Sep 2019, 09:53:06 AM
राखी सावंत (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:  

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन (‘Controversy Queen’) कही जाने वाली राखी सावंत (Rakhi Sawant) इन दिनों फिर से चर्चा में बनी हुई हैं. हाल ही में राखी का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें राखी देश छोड़ने की बात कर रही हैं. राखी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. वीडियो को राखी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. वीडियो में राखी शादी के डेढ़ महीने बाद हमेशा के लिए अपने पति के वापस यूके जाने की बात कर रही हैं.

यह भी पढ़ें- दो एक्ट्रेस के पति रह चुके अनुराग कश्यप को इस चीज से है बेहद प्यार, जानें उनकी छिपी 'मोहब्बत'

इसके साथ ही राखी ने फैंस से एक खास डिमांड भी की है. उन्होंने सोशल मीडिया (Social Media) पर एक वीडियो शेयर करते हुए अपने नए गाने छप्पन छुरी (Chappan Churi) को हिट करनी की गुजारिश की है. वीडियो में राखी ने कहा, 'आप मेरे कैसे फैंस हो. इतने सालों से मैंने आप सभी को एंटरटेन किया. अब मैं अपने पति के पास हमेशा के लिए यूके जा रही हूं. अब जाते-जाते एक हिट भी न दूं इंडस्ट्री को. इतने साल मैंने इंडस्ट्री में निकाले हैं. इतना आपको एंटरटेन किया है. आप जाते-जाते मुझे दुआए नहीं दोगें. आप मेरा नया गाना छप्पन छुरी (Chappan Churi) शेयर नहीं कर सकते क्या? ये गाना नंबर 6 पर ट्रेंड कर रहा है. इसे एक नंबर पर आप ही ला सकते हो. मेरा गाना हर जगह शेयर करों ताकि ये नंबर वन पर आ जाए.

यह भी पढ़ें- हमेशा टूथब्रश लेकर चला है यह स्टार, मौका मिलते ही करने लगता है ये काम

View this post on Instagram

😭😭😭😭😢😢😢😢😢🥺😩😩😩😫😫😖😖😖😢😢😢😥😥😰😰😨😨😓😓😓

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

View this post on Instagram

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

वर्कफ्रंट की बात करें तो राखी सावंत (Rakhi Sawant) कश्मीरी पंडितों पर आधारित फिल्म 'आर्टिकल 370 (Article 370)' में नजर आएंगी. इस फिल्म में राखी (Rakhi Sawant) एक पाकिस्तानी लड़की का किरदार निभाती दिखेंगी. बता दें कि राखी ने 20 जुलाई को शादी की थी. इसके बाद से सोशल मीडिया पर उनकी शादी की तस्वीरें छाई हुई हैं.

First Published : 11 Sep 2019, 09:53:06 AM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.