News Nation Logo

राकेश टिकैत बोले- विदेशी कलाकारों को मैं नहीं जानता, समर्थन किया है तो...

Farmer Protest: कृषि कानूनों के विरोध में किसानों का आंदोलन जारी है. भारतीय किसान यूनियन के प्रवक्ता राकेश टिकैत (Rakesh Tikait) ने देशभर में 6 फरवरी को चक्का जाम करने का ऐलान किया है.

News Nation Bureau | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 04 Feb 2021, 05:38:45 PM
rakesh tikait

भारतीय किसान यूनियन के प्रवक्ता राकेश टिकैत (Rakesh Tikait) (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

Farmer Protest: कृषि कानूनों के विरोध में किसानों का आंदोलन जारी है. अंतरराष्ट्रीय पॉप स्टार रिहाना और पर्यावरण कार्यकर्ता ग्रेटा थनबर्ग समेत कई अंतरराष्ट्रीय हस्तियों ने भारत में किसानों के आंदोलन का समर्थन किया है. भारतीय किसान यूनियन के प्रवक्ता राकेश टिकैत (Rakesh Tikait) ने देशभर में 6 फरवरी को चक्का जाम करने का ऐलान किया है.

किसान नेता राकेश टिकैत ने पत्रकारों से कहा कि 6 फरवरी को दिल्ली में आंदोलन नहीं होगा, जबकि 3 घंटे का पूरे देश में चक्का जाम रहेगा. टिकैत ने रिहाना और ग्रेटा थनबर्ग के ट्वीट पर कहा कि मैं विदेशी कलाकारों को नहीं जानता हूं. विपक्षी सांसदों को हमसे मिलने नहीं दिया जा रहा है. अगर कोई विदेशी समर्थन कर रहा है तो इसमें क्या दिक्कत है.

वहीं, दिल्ली में गणतंत्र दिवस के दिन हुई हिंसा के दौरान ट्रैक्टर पलटने से मारे गए नवरीत सिंह के परिजनों से मिलने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी रामपुर पहुंचीं. प्रियंका गांधी गुरुवार को विलासपुर तहसील के डिबडिबा गांव पहुंचीं और अंतिम अरदास में शामिल हुईं. उन्होंने नवरीत सिंह को श्रद्धांजलि दी और परिवार के लोगों का हालचाल जाना.

बाद में लोगों से बात करते हुए प्रियंका गांधी ने कहा कि नवरीत की शहादत बेकार नहीं जाएगी. उन्होंने कहा कि पूरा देश आपके साथ है. सब जानते हैं कि किसानों के साथ गलत हुआ है. किसानों को आतंकवादी कहना स्वीकार नहीं है. समाजवादी पार्टी के नेता राम गोविंद चौधरी और राष्ट्रीय लोक दल के नेता जयंत चौधरी भी पहले यहां नवरीत चौधरी के घर आ चुके हैं. परिवार वालों ने बार बार कहा कि यह कोई राजनीतिक कार्यक्रम नहीं है, बल्कि यह प्रार्थना सभा है.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 04 Feb 2021, 05:24:29 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो