logo-image

बीमारी से जूझते अमर सिंह ने अमिताभ बच्चन को लेकर कही बातों पर जताया खेद

अमर सिंह ने अमिताभ बच्चन के संदेश का जवाब देते हुए ट्विटर पर लिखा, 'आज मेरे पिता जी की पुण्यतिथि है और मुझे इस मौके पर अमिताभ बच्चन का संदेश मिला.

Updated on: 18 Feb 2020, 04:52 PM

नई दिल्ली:

राज्यसभा सांसद अमर सिंह इन दिनों बीमारी से जूझ रहें हैं इस दौरान उन्होंने मंगलवार को सोशल मीडिया पर अमिताभ बच्चन और उनके परिवार को लेकर दिए गए बयानों पर खेद व्यक्त किया है. अमर सिंह ने ट्विटर पर अमिताभ बच्चन को लेकर दिए गए अपने बयानों के लिए माफी मांगी है और अपनी भावनाएं प्रकट की हैं. आपको बता दें कि मंगलवार यानी 18 फरवरी को अमर सिंह के पिता हरिश्चंद्र सिंह की पुण्यतिथि है. इस मौके पर अमर सिंह ने अमिताभ बच्चन को सोशल मीडिया पर अमिताभ बच्चन द्वारा दिए गए संदेश का जवाब देते हुए ट्वीट किया.

अमर सिंह ने अमिताभ बच्चन के संदेश का जवाब देते हुए ट्विटर पर लिखा, 'आज मेरे पिता जी की पुण्यतिथि है और मुझे इस मौके पर अमिताभ बच्चन का संदेश मिला. जब मैं जिंदगी और मौत के बीच के संघर्ष कर रहा हूं, तब ऐसे समय में मैं अमिताभ बच्चन जी और उनके परिवार को लेकर की गई टिप्पणियों के लिए खेद व्यक्त करता हूं. ईश्वर उन सभी को आशीर्वाद दे.'

यह भी पढ़ें-'नमस्ते ट्रंप' के पोस्टर से पटा अहमदाबाद, स्वागत के लिए जोरदार तैयारी, नारों में दिख रहा दोस्ती का दम

आपको बता दें कि अमर सिंह अमिताभ बच्चन के करीबी दोस्त रहे हैं लेकिन पिछले कुछ सालों से दोनों की दोस्ती के बीच कुछ बयान बाजियों के चलते दरार पड़ गई थी जिसकी वजह से अमर सिंह अमिताभ बच्चन की लगातार आलोचना कर रहे थे. अमर सिंह ने अमिताभ बच्चन की पत्नी राज्यसभा सांसद जया बच्चन पर हमला बोलते हुए कहा था वो अपने पति को क्यों नहीं समझाती कि बॉलीवुड फिल्मों में 'जुम्मा चुम्मा' जैसे सीन न करें.

यह भी पढ़ें-एयरसेल मैक्सिस प्रकरण: अदालत ने कार्ति के विदेश यात्रा अनुरोध पर सीबीआई और ईडी से जवाब मांगा

बारिश में भीगती नायिका के साथ ऐसे सीन न दें जो आने वाले समय में उन पर सवाल उठाए. अमर सिंह इतने पर ही नहीं चुप हुए थे उन्होंन उनकी बहू ऐश्वर्य राय भी भद्दे कमेंट किए थे. उन्होंने कहा था कि, ऐश्वर्या को क्यों नहीं समझाया कि 'ऐ दिल है मुश्किल' में जो किसिंग सीन ऐश्वर्या ने दिए हैं, वो नहीं देने चाहिए थे. आप अपने घर के सदस्यों को क्यों नहीं रोक पाईं पर्दे पर ऐसे सीन देने से बचें.