logo-image

पीयूष गोयल समेत कई मंत्री उप राष्ट्रपति वेंकैया नायडू से मिलने पहुंचे

उप राष्ट्रपति और राज्यसभा के सभापति वेंकैया नायडू से मुलाकात एम वेंकैया नायडू ( Rajya Sabha Chairman M Venkaiah Naidu ) से मुलाकात करने पीयूष गोयल ( Union Ministers Piyush Goyal ) समेत कई मोदी सरकार के कई मंत्री उनके आवास पर पहुंचे

Updated on: 15 Aug 2021, 06:14 PM

नई दिल्ली:

उप राष्ट्रपति और राज्यसभा के सभापति वेंकैया नायडू से मुलाकात एम वेंकैया नायडू ( Rajya Sabha Chairman M Venkaiah Naidu ) से मुलाकात करने पीयूष गोयल ( Union Ministers Piyush Goyal ) समेत कई मोदी सरकार के कई मंत्री उनके आवास पर पहुंचे. यहां उन्होंने उप राष्ट्रपति को 15 अगस्त यानी स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं दीं. केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल के साथ वेंकया नायडू से मिलने वाले मंत्रियों में धर्मेंद्र प्रधान, प्रह्लाद जोशी, अर्जुन राम मेघवाल, मुख्तार अब्बास नकवी और भूपेंद्र यादव समेत राज्यसभा में उपसभापति हरिवंश ( Deputy Chairman in Rajya Sabha Harivansh  ) शामिल रहे. 

वहीं, उपराष्ट्रपति एम. वेंकैया नायडू ने रविवार को लोगों को पारसी नव वर्ष 'नवरोज' की बधाई देते हुए कहा कि यह सभी के लिए भाईचारे, करुणा और सम्मान की भावना का प्रतीक है. उन्होंने नवरोज की पूर्व संध्या पर अपने संदेश में देश के सर्वांगीण विकास में पारसी समुदाय के योगदान की ओर इशारा किया. उन्होंने कहा, "मैं अपने देश के लोगों को 'नवरोज' के शुभ अवसर पर बधाई और शुभकामनाएं देता हूं, जो पारसी नव वर्ष की शुरूआत का प्रतीक है."

उन्होंने कहा, "महान पारंपरिक उत्सव के साथ मनाया जाने वाला नवरोज सभी के लिए भाईचारे, करुणा और सम्मान की भावना का प्रतीक है. पारसी समुदाय ने हमारे देश के सर्वांगीण विकास में महत्वपूर्ण योगदान दिया है." उन्होंने कहा, "नवरोज दोस्तों और परिवार के लिए रिश्तेदारी, भाईचारे और एकता के उत्सव में एक साथ आने का अवसर है। मैं सभी से अपील करता हूं कि अत्यधिक सावधानी बरतते हुए और कोविड सुरक्षा मानदंडों का पालन करके नवरोज मनाएं." उन्होंने आगे कहा, "आने वाला साल हम सभी के जीवन में सौहार्द, समृद्धि और खुशियां लेकर आए. सभी के लिए नवरोज मुबारक."