logo-image

जिद्दी दिल माने ना के जरिए सोशल मीडिया पर लोगों से जुड़कर खुश हैं राजू श्रेष्ठ

जिद्दी दिल माने ना के जरिए सोशल मीडिया पर लोगों से जुड़कर खुश हैं राजू श्रेष्ठ

Updated on: 02 Oct 2021, 08:40 PM

मुंबई:

टेलीविजन शो जिद्दी दिल माने ना में प्रेम के रूप में राजू श्रेष्ठ को अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है और अभिनेता इस युवा-आधारित शो में अपने अभिनय का भरपूर आनंद ले रहे हैं।

शो के कलाकारों और क्रू के बारे में कहने के लिए उनके पास अच्छी बातें भी हैं।

सेट पर अपने सह-कलाकारों के साथ उनका कितना जुड़ाव है, इस पर बोलते हुए, राजू कहते हैं, मैं आदित्य के साथ सबसे ज्यादा जुड़ा हुआ महसूस करता हूं। वह फैजी की भूमिका निभा रहा है। वह मेरे जैसा ही है। हम दोनों जीवन को जीने के तरीके से भरे हुए हैं और मेरी तरह ही उसका सेंस ऑफ ह्यूमर बहुत अच्छा है। वह सेट पर सबसे प्यारा और सबसे मजेदार व्यक्ति है।

अभिनेता ने बाल कलाकार के रूप में बावर्ची (1972), अमर प्रेम (1972), चितचोर (1976) और अभिमान (1973) जैसी बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है। इसके अलावा उन्होंने चुनौती, जय हनुमान और शश.. फिर कोई है जैसे टीवी सीरियल में भी काम किया है।

उन्होंने कहा, मैं बाला का किरदार निभाने वाले प्रथमेश शर्मा के भी करीब हूं। हम एक ही मेकअप रूम साझा करते हैं। हालांकि हमारी उम्र का अंतर बहुत अधिक है, लेकिन मुझे लगता है कि यही हमारे बंधन को दिलचस्प बनाता है।

राजू ने 1 अगस्त को शो की शूटिंग शुरू की और खुलासा किया कि शेड्यूल बहुत व्यस्त रहा है।

उन्होंने कहा, हालांकि यह एक डेली सोप (टीवी सीरियल) नहीं है, यह थोड़ा थकान भरा है, क्योंकि हम जिन ²श्यों को शूट करते हैं वे भी कठिन स्तर पर हैं। यह एक साधारण शो नहीं है। कड़ी मेहनत के लिए मैं निर्देशक को सलाम करता हूं। इसके बारे में जो मुझे पसंद है, उसमें सबसे बड़ी बात यह है कि यह एक युवा-आधारित शो है और इसका कॉन्सेप्ट काफी दिलचस्प है। आज की सोशल मीडिया पीढ़ी इस कहानी को देखने का आनंद ले रही है और हमें खुशी है कि हम उनका मनोरंजन कर पा रहे हैं।

अभिनेता ने इंटरनेट पर समय बिताने वाले लोगों से जुड़ाव के बारे में बात करते हुए कहा, वास्तव में, मेरे सोशल मीडिया फॉलोअर्स बढ़ गए हैं और युवा पीढ़ी के कई लोग हैं, जिन्होंने मुझे इंस्टाग्राम और फेसबुक पर फॉलो करना शुरू कर दिया है। वे मुझे मास्टर राजू के रूप में भी पहचानते हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.