logo-image

भारत पर बुरी नजर रखने वाले अंजाम भुगतने के लिए रहें तैयार, पाकिस्तान की परमाणु धमकी पर बोले राजनाथ सिंह

राजनाथ सिंह ने पाकिस्तान को इशारों ही इशारों में चेतावनी दे दी है कि जो भी भारत पर बुरी नजर डालेगा उसे फिर उसका अंजाम भी भुगतना होगा.

Updated on: 22 Oct 2019, 01:28 PM

नई दिल्ली:

पाकिस्तान मंत्री शेख राशिद की तरफ से दी गई परमाणु हमले की धमकी पर रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह का बयान सामने आया है. अपने इस बयान में राजनाथ सिंह ने पाकिस्तान को इशारों ही इशारों में चेतावनी दे दी है कि जो भी भारत पर बुरी नजर डालेगा उसे फिर उसका अंजाम भी भुगतना होगा. दरअसल सोवार को पाकिस्तान के मंत्री शेख राशिद ने कहा था कि मैं 126 दिन धरने में शामिल था, उस वक्त मुल्क के हालात और सरहदी मामलात ऐसे नहीं थे, ये सीरियस थ्रेट है. इस मुल्क को यह जंग खौफनाफ हो सकती है. ये कन्वेंशनल आर्म नहीं होंगी, जो अक्ल के अंधे ये समझ रहे हैं कि 4-6 दिन तक टैंक-तोप चलेंगी या हवाई जहाज के अटैक होंगे. नेवी के गोले चलेंगे.

यह भी पढ़ें: कांग्रेस नेता पी चिदंबरम को INX Media Case में जमानत मिली पर रिहा नहीं होंगे

पाकिस्तानी मंत्री के इस बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए राजनाथ सिंह ने कहा, भारत कभी ऑफेंसिव नहीं रहा. भारत ने कभी किसी देश पर आक्रमण नहीं किया और न ही कभी जोर जबरदस्ती से एक इंच जमीन पर भी कब्जा किया है. लेकिन हमारी सेना में यह पूरी ताकत है कि हम पर जो बुरी नजरों से देखेगा, उसको मुंहतोड़ जवाब दिया जाएगा.

यह भी पढ़ें: BJP की ममता बनर्जी को दो टूक- NRC केंद्र का मसला, कुछ नहीं कर सकतीं ममता बनर्जी

बता दें, राजनाथ सिंह का ये बयान ऐसे समय में सामने आया है जब हाल ही में भारतीय सेना के जवानों ने पाकिस्तानी सीजफायर का जवाब देते हुए पीओके में स्थित 4 आतंकी कैंपों को तबाह कर दिया था. इस दौरान भारीतय सेना ने आर्टिनरी गन का इस्तेमाल किया था जिसमें पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (पीओके) में मौजूद लश्कर के कैंप को तबाह हो गए थे. इसी के साथ कई पाकिस्तानी सेना के जवान भी ढेर हो गए थे. इससे पहले जम्मू-कश्मीर के राज्यपाल सत्यपाल मलिक का बयान भी सामने आया था जिसमें उन्होंने साफ-साफ कहा था कि अगर पाकिस्तान अपनी हरकतों से बाज नहीं आया तो भारतीय सेना पीओके में घुसकर उन्हें बर्बाद करेंगे.