logo-image

देश एक नई ऊर्जा, नई सोच और उत्साह के साथ नई यात्रा शुरू कर रहा हैः राजनाथ

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ( Defence Minister Rajnath Singh ) ने आज लद्दाख के लेह में श्योक सेतु ( Shyok Setu ) सहित 75 बुनियादी ढांचा परियोजनाओं का उद्घाटन किया।

Updated on: 28 Oct 2022, 06:23 PM

New Delhi:

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ( Defence Minister Rajnath Singh ) ने आज लद्दाख के लेह में श्योक सेतु ( Shyok Setu ) सहित 75 बुनियादी ढांचा परियोजनाओं का उद्घाटन किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि मेरा पक्का विश्वास है कि देश जब एक नई ऊर्जा, नई सोच और उत्साह के साथ नई यात्रा शुरू कर रहा है तो निश्चित यह दुनिया में अपना एक नया स्थान प्राप्त करके रहेगा। इसमें BRO की बहुत बड़ी भूमिका होने वाली है. रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने आगे कहा कि एक साथ इतनी बड़ी संख्या में बुनियादी ढांचा परियोजनाओं का उद्घाटन होना अपने आप में एक बहुत बड़ा रिकॉर्ड है। ये सभी निर्माण कार्य नए भारत को प्रकृति के रास्ते पर तेजी से आगे ले जाने में बहुत महत्वपूर्ण साबित होंगे..ऐसा मेरा पक्का विश्वास है.

BRO ने जो उपलब्धियां हासिल की हैं वो अपने आप में अभूतपूर्व हैं

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह यहीं नहीं रुके, उन्होंने कहा कि अपनी शुरुआत से ही दूर-दराज के इलाकों में सड़क, टन्नल और अन्य बुनियादी ढांचे का निर्माण कर राष्ट्र के प्रगति में BRO अपनी महत्वपूर्ण भूमिका का लगातार निर्वाह कर रहा है लेकिन पिछले 6-7 सालों में BRO ने जो उपलब्धियां हासिल की हैं वो अपने आप में अभूतपूर्व हैं.