logo-image

राजनाथ सिंह ने पूर्व नेवी अफसर से की बात, बोले- ऐसे हमले बर्दाश्त नहीं...

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह (Rajnath Singh) ने पूर्व नौसेना अफसर मदन शर्मा से बातचीत कर उनका हाल जाना. इसके बाद राजनाथ सिंह ने ट्वीट कर कहा कि पूर्व सैनिकों पर इस तरह के हमले बर्दाश्त नहीं करेंगे और यह अपमानजनक हैं.

Updated on: 12 Sep 2020, 05:49 PM

नई दिल्‍ली:

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह (Rajnath Singh) ने पूर्व नौसेना अफसर मदन शर्मा से बातचीत कर उनका हाल जाना. इसके बाद राजनाथ सिंह ने ट्वीट कर कहा कि पूर्व सैनिकों पर इस तरह के हमले बर्दाश्त नहीं करेंगे और यह अपमानजनक हैं. मैं मदन शर्मा के जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं. बता दें कि महाराष्ट्र में शुक्रवार को मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (CM Uddhav Thackeray) पर बने एक कार्टून को व्हाट्सऐप पर साझा करने पर कथित शिवसेना कार्यकर्ताओं ने 62 वर्षीय एक सेवानिवृत्त नौसेना अधिकारी से मारपीट की. 

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि सेवानिवृत्त नेवी अफसर मदन शर्मा से बातचीत की, जिनपर मुंबई में गुंडों ने हमला किया और उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली. इस तरह के हमले पूर्व सैनिकों पर अस्वीकार्य और अपमानजनक है. 

वहीं, महाराष्ट्र के पूर्व सीएम और वरिष्ठ बीजेपी नेता देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि यह बेहद गलत है और राज्य प्रायोजित आतंक का नमूना है. मैंने उद्धव ठाकरे से ट्वीट के जरिए इस तरह के गुंडाराज को रोकने की अपील की थी. हालांकि, गिरफ्तार किए गए 6 आरोपी 10 मिनट में ही छूट गए.