News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

हेलीकॉप्टर क्रैश केस में राजनाथ कल देंगे संसद में बयान, CDS के घर पहुंचे नरवणे

Helicopter Cash Case : हेलीकॉप्टर क्रैश मामले में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह (Defense Minister Rajnath Singh) गुरुवार को संसद में बयान देंगे. 

News Nation Bureau | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 08 Dec 2021, 05:03:56 PM
rajnath singh

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह (Defense Minister Rajnath Singh) (Photo Credit: फाइल फोटो)

highlights

  • तमिलनाडु के नीलगिरी जिले के कुन्नूर में हुआ हेलीकॉप्टर हादसा
  • Mi-17V5 हेलीकॉप्टर में CDS बिपिन रावत समेत 14 लोग सवार थे
  • हेलीकॉप्टर क्रैश केस में 11 लोगों की मौत हो गई है

नई दिल्ली:

Helicopter Cash Case : तमिलनाडु के कुन्नूर में इंडियन एयरफोर्ट का हेलीकॉप्टर क्रैश हो गया है. इस हेलीकॉप्टर में चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ बिपिन रावत और उनके परिवार समेत 14 लोग मौजूद थे, जिनमें से 13 की जान चली गई है. शवों की पहचान के लिए डीएनए टेस्ट होगा. जहां ये हेलीकॉप्टर हादसा हुआ वहां का इलाका काफी सुनसान और जंगल में स्थित है. ये Mi-17V5 हेलीकॉप्टर था. हेलीकॉप्टर क्रैश मामले में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह (Defense Minister Rajnath Singh) गुरुवार को संसद में बयान देंगे. 

हेलीकॉप्टर क्रैश के बाद रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने सीडीएस बिपिन रावत के परिवार से मुलाकात की. इसके बाद सेना प्रमुख एमएम नरवणे भी बिपिन रावत के घर पहुंचे गए हैं. खबर आ रही थी कि इस मामले में राजनाथ सिंह संसद में बयान देंगे, लेकिन बाद में पता चला कि रक्षा मंत्री कल यानी 9 दिसंबर को संसद में बयान देंगे. हेलीकॉप्टर क्रैश केस में केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि जो दुर्घटना कुन्नूर में हुई है वो जानकारी समय आने पर आपको संबंधित मंत्रालय की ओर से दी जाएगी. 

आपको बता दें कि तमिलनाडु के नीलगिरी जिले के कुन्नूर में हेलीकॉप्टर क्रैश हुआ है. ये हेलीकॉप्टर सुलुर के आर्मी बेस से निकला था. यह हेलीकॉप्टर जनरल रावत को लेकर वेलिंगटन सैन्य ठिकाने की ओर बढ़ रहा था. हेलीकॉप्टर में उनकी पत्नी मधुलिका रावत भी मौजूद थीं. हेलीकॉप्टर क्रैश मामले में भारतीय वायुसेना ने जांच के आदेश दिए हैं.

First Published : 08 Dec 2021, 04:21:01 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो