logo-image

अभिनेता रजनीकांत ने इराविन निजल के लिए निर्देशक पार्थिबन को दी बधाई

अभिनेता रजनीकांत ने इराविन निजल के लिए निर्देशक पार्थिबन को दी बधाई

Updated on: 22 Jul 2022, 04:00 PM

चेन्नई:

अभिनेता रजनीकांत ने निर्देशक पार्थिबन और उनकी टीम को हाल ही में रिलीज हुई फिल्म, इराविन निजल के लिए बधाई दी है, जिसे दुनिया की पहली गैर-रेखीय, एकल-शॉट फिल्म होने का दावा किया गया है।

तमिल में पार्थिबन को एक हस्तलिखित पत्र में, रजनीकांत ने लिखा, पार्थीबन, जिन्होंने अपने महान प्रयास के माध्यम से, अपने इराविन निजल को एक ही शॉट में शूट किया और सभी की प्रशंसा जीती और एक विश्व रिकॉर्ड बनाया। पूरी टीम, और आदरणीय ए. आर. रहमान को और इससे भी महत्वपूर्ण बात यह है कि फिल्म की शूटिंग करने वाले छायाकार आर्थर विल्सन को मैं तहे दिल से शुभकामनाएं और बधाई देता हूं।

पार्थिबन की फिल्म की तारीफ करने वाले रजनीकांत पहले व्यक्ति नहीं हैं।

कुछ दिनों पहले राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक सीनू रामासामी ने कहा था कि, यह (इराविन निजल) संपादक के बिना पहली एशियाई तमिल फिल्म है। यह पहली गैर-रेखीय एकल-शॉट फिल्म है जिसमें अभिनेता पार्थिबन खुद अभिनय करते हैं और दूसरों को निर्देशित भी करते हैं। इराविन निजल ऐतिहासिक गौरव और तमिल सिनेमा के लिए एक प्रकाशस्तंभ है।

इराविन निजल ऑस्कर विजेता ए.आर. रहमान द्वारा संगीत और आर्थर ए विल्सन द्वारा छायांकन है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.