logo-image

दिल्ली में नड्डा से मिलीं वसुंधरा राजे, राजस्थान की राजनीति पर की चर्चा

दिल्ली में नड्डा से मिलीं वसुंधरा राजे, राजस्थान की राजनीति पर की चर्चा

Updated on: 29 Mar 2022, 03:00 PM

जयपुर:

राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष वसुंधरा राजे ने मंगलवार को नई दिल्ली में संसद भवन में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात की।

राजे की जयपुर में मीडिया टीम ने कहा कि राजे ने 4 राज्यों में भाजपा की जीत पर नड्डा को बधाई दी और आने वाले राज्यों में भाजपा की जीत के लिए शुभकामनाएं दीं।

हालांकि, सूत्रों ने कहा, दोनों नेताओं ने राजस्थान में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनावों पर चर्चा की।

भाजपा विधानसभा चुनाव से पहले पार्टी के अंदर सब ठीक करना चाहती है और राज्य में किसी भी तरह की अंदरूनी कलह नहीं चाहती जिससे पार्टी की चुनावी संभावनाओं को नुकसान पहुंचे।

पूर्व मुख्यमंत्री ने कुछ दिन पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, केंद्रीय सड़क एवं परिवहन मंत्री नितिन गडकरी से भी मुलाकात की थी।

उन्होंने देहरादून में उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी और लखनऊ में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के शपथ ग्रहण समारोह में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से भी मुलाकात की।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.