logo-image

मॉडल के आत्महत्या के प्रयास से राजस्थान के मंत्री को फंसाने के लिए हनीट्रैप की कोशिश का खुलासा

मॉडल के आत्महत्या के प्रयास से राजस्थान के मंत्री को फंसाने के लिए हनीट्रैप की कोशिश का खुलासा

Updated on: 02 Feb 2022, 02:00 PM

जयपुर:

राजस्थान में हाल ही में एक मॉडल द्वारा आत्महत्या करने की कोशिश ने राजस्थान के राजस्व मंत्री रामलाल जाट को हनीट्रैप में फंसाने की साजिश का चौंकाने वाला खुलासा किया है।

एक होटल की सातवीं मंजिल से कूदने वाली जोधपुर की महिला मॉडल उदयपुर की ब्यूटीशियन दीपाली से प्रभावित हो गई, जिसने उसे भरोसे में लिया और नहाते हुए उसके वीडियो शूट किए। बाद में ब्यूटीशियन ने अपने दोस्त के साथ उसे भीलवाड़ा में एक राज्य मंत्री के साथ रहने के लिए मजबूर किया।

मॉडल ने उसके प्रस्ताव को ठुकरा दिया और फिर ब्यूटीशियन और उसकी सहेली ने उसे ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। मॉडल आखिरकार जोधपुर भाग गई और सातवीं मंजिल की इमारत से कूदकर आत्महत्या कर ली। हालांकि, वह एक कार पर गिर गई, जिससे उसे गंभीर चोटें आईं और अब वह अस्पताल में है।

जोधपुर के डीसीपी मोहन भूषण यादव ने बताया कि आरोपी दीपाली और अक्षत ने पत्रकारों की आड़ में भीलवाड़ा के स*++++++++++++++++++++++++++++र्*ट हाउस में मंत्री रामलाल जाट से मुलाकात की। यह बैठक कुछ समस्याओं पर चर्चा के बहाने हुई थी।

मंत्री को कुछ कागजात दिखाए गए। इन कागजातों को देखने के बाद जाट ने साफ तौर पर कहा कि यह उनसे जुड़ा मामला नहीं है। दोनों आरोपी स*++++++++++++++++++++++++++++र्*ट हाउस के सामने स्थित एक होटल में ठहरे थे।

बताया गया कि दीपाली ने दिवाली के दौरान मॉडल का मेकअप किया था। दिवाली के बाद मॉडल को शूट के लिए उदयपुर बुलाया गया। करीब पांच लड़कियों को 15 दिन तक उदयपुर में रखा गया। शूट के बाद मॉडल को पेमेंट किया गया, जिसके बाद मॉडल ने ब्यूटीशियन पर भरोसा करना शुरू कर दिया।

जनवरी में मॉडल को एक साड़ी और ज्वैलरी शूट के लिए मॉडलिंग के लिए बुलाया गया था। कुछ दिन उदयपुर में रहने के बाद मॉडल को भीलवाड़ा ले जाया गया। वहां उसे स*++++++++++++++++++++++++++++र्*ट हाउस के सामने बने होटल में रुकवाया गया। यहां मंत्री को हनीट्रैप में फंसाने की साजिश रची गई। बाद में मॉडल के भाई ने शिकायत दर्ज कराई और पुलिस ने जांच शुरू की, जिसमें पता चला कि मॉडल को मंत्री से मिलने के लिए मजबूर किया गया था।

इस सिलसिले में पुलिस अब तक उदयपुर से दो महिलाओं समेत तीन लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है। इनमें से दो की पहचान दीपाली और अक्षत शर्मा के रूप में हुई है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.