logo-image

कांग्रेस के गुजरात प्रभारी रघु शर्मा मिले राहुल गांधी से, चिंतन शिविर में भाग लेंगे पूर्व अध्यक्ष

कांग्रेस के गुजरात प्रभारी रघु शर्मा मिले राहुल गांधी से, चिंतन शिविर में भाग लेंगे पूर्व अध्यक्ष

Updated on: 28 Oct 2021, 01:50 AM

नई दिल्ली:

कांग्रेस के गुजरात प्रभारी डॉ. रघु शर्मा ने बुधवार को दिल्ली में पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी से मुलाकात की। इस मुलाकात के बाद राहुल गांधी की ओर से संकेत दिया गया कि 10 से 13 नवंबर तक अहमदाबाद में होने वाले कांग्रेस के चिंतन शिविर में वह भी शामिल होंगे।

राजस्थान के स्वास्थ्य मंत्री और गुजरात प्रभारी रघु शर्मा बुधवार को राहुल गांधी के 12 तुगलक लेन स्थित आवास पहुंचकर उनसे मुलाकत की। दोनों नेताओं के बीच करीब एक घंटे तक बातचीत चली।

जानकारी के मुताबिक, राहुल गांधी 29 अक्टूबर को सूरत दौरे पर जाएंगे। जहां वे सूरत के कांग्रेस नेताओं से मुलाकात करेंगे। इसी संबंध में बुधवार को रघु शर्मा और राहुल गांधी के बीच चर्चा हुई। रघु शर्मा के अनुसार, वह बुधवार देर रात ही दिल्ली से सूरत के लिए रवाना हो जाएंगे। इसके बाद अगले दो दिन तक सूरत में ही रहेंगे। वहां प्रदेश के नेताओं से मुलाकात करेंगे। इस दौरान राहुल गांधी भी 29 अक्टूबर को वहां पहुंचेंगे।

रघु शर्मा ने कहा कि 1 नवंबर से गुजरात में कांग्रेस का सदस्यता अभियान शुरू होगा। इस संबंध में प्रदेश कांग्रेस की ओर से तैयारी शुरू कर दी गई है।

वहीं गुजरात के अहमदाबाद में 10 से 13 नवंबर तक कांग्रेस का चिंतन शिविर आयोजित किया जाएगा, जिसका फैसला कांग्रेस पार्टी की कार्य समिति (सीडब्ल्यूसी) की बैठक में लिया गया था। इस शिविर में कांग्रेस के तमाम शीर्ष नेता और कार्यकर्ता शामिल होंगे। इसी शिविर में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी भी हिस्सा लेंगे।

हालांकि राहुल गांधी के साथ इस बैठक से पहले गुजरात के कांग्रेस नेताओं ने राज्य प्रभारी रघु शर्मा के साथ अपने विचार-विमर्श और फीडबैक प्रक्रिया के दौरान प्रदेश के कार्यकारी अध्यक्ष हार्दिक पटेल की पदोन्नति का विरोध किया है। पार्टी जल्द ही गुजरात में प्रदेश अध्यक्ष की नियुक्ति पर विचार कर रही है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.