logo-image

दिल्ली दौरे के दौरान राहुल गांधी से मेरी नहीं हुई कोई बात : अशोक गहलोत

दिल्ली दौरे के दौरान राहुल गांधी से मेरी नहीं हुई कोई बात : अशोक गहलोत

Updated on: 24 Oct 2021, 01:05 AM

जयपुर:

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने शनिवार को अपनी हालिया दिल्ली यात्रा के दौरान कांग्रेस नेता राहुल गांधी से बातचीत की बात को नकार दिया।

उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि कांग्रेस कार्यसमिति की बैठक के दौरान राहुल गांधी से उनकी मुलाकात हुई थी। उन्होंने कहा, हालांकि इस दौरान हमारे बीच कोई बातचीत नहीं हुई।

इससे पहले गहलोत के ओएसडी लोकेश शर्मा ने भी राहुल-गहलोत की मुलाकात से इनकार किया था।

गहलोत गांधीवादी डॉ. एस.एन. शनिवार को एसएमएस अस्पताल में सुब्बा राव ने मीडिया पर तंज कसते हुए यहां तक कहा, मुझे शर्म आती है कि मीडिया कहां जा रहा है।

गहलोत ने कहा कि कार्यसमिति की बैठक में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा, महासचिव (संगठन) के.सी. वेणुगोपाल कांग्रेस और प्रदेश प्रभारी अजय माकन भी मौजूद थे। उन्होंने कहा कि जब तक कैबिनेट का पुनर्गठन नहीं होता, तब तक मीडिया अफवाहों के खेल में फंसा रहेगा।

गहलोत ने स्पष्ट किया कि उनके दिल्ली दौरे के दौरान न तो सोनिया गांधी और न ही राहुल गांधी से अलग से कोई बात हुई।

गहलोत द्वारा अपने दौरे के सात दिनों के बाद राहुल गांधी के साथ बातचीत से खुले तौर पर इनकार ने राज्य में कई अटकलों को हवा दी है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.