logo-image

राजस्थान सीएम ने साल भर खुद को बंद रखा, इसलिए उन्हें सत्ता विरोधी लहर नहीं दिख रही हैं

राजस्थान सीएम ने साल भर खुद को बंद रखा, इसलिए उन्हें सत्ता विरोधी लहर नहीं दिख रही हैं

Updated on: 04 Oct 2021, 12:15 PM

जयपुर:

बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव और राजस्थान प्रभारी अरुण सिंह ने कहा कि राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा है कि सीएम को बाहर आकर लोगों से मिलना चाहिए।
गांधी जयंती पर राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा था कि कांग्रेस अगले कार्यकाल में भी चुनाव जीतेगी क्योंकि आसपास कोई सत्ता विरोधी लहर नहीं है।

सिंह ने कहा, वह सत्ता विरोधी लहर नहीं देख पा रहे हैं क्योंकि उन्होंने एक साल से अधिक समय से खुद को अपने आवास में बंद कर रखा है।

आईएएनएस से विशेष बातचीत में भाजपा के राजस्थान प्रभारी ने आगे इस तथ्य को स्वीकार किया कि राज्य में पार्टी नेतृत्व को भी बदल दिया गया है और युवा नेताओं को सामने से नेतृत्व करने का मौका दिया गया है। उन्होंने कहा, नई जिम्मेदारी के साथ सौंपी गई युवा टीम अच्छे परिणाम दे रही है।

एक सवाल का जवाब देते हुए कि क्या भाजपा में युवा और बूढ़े गार्ड के बीच कोई झगड़ा था, उन्होंने कहा, हम एक पार्टी और एक बड़े परिवार के रूप में काम कर रहे हैं। मतभेद हो सकते हैं, लेकिन हम इसे सुलझा लिया हैं।

उन्होंने चुटकी लेते हुए कहा, यह किसी राज्य के इतिहास में पहली बार है, जहां पीसीसी अध्यक्ष को खुश करने के लिए किसी सीएम को हटाया गया है और इसके तुरंत बाद, पीसीसी अध्यक्ष ने भी अपना इस्तीफा सौंप दिया है।

उन्होंने कहा, पंजाब ही नहीं, छत्तीसगढ़ और राजस्थान को भी देखें, जहां आंतरिक गुटों ने पार्टी को विलुप्त होने के कगार पर ला दिया है।

उन्होंने कहा, पार्टी में नेतृत्व संकट अब स्पष्ट रूप से दिखाई दे रहा है और उन सभी गुटों को जो भाजपा को लेकर बयान दे रहे थे, उन्हें अब आत्मनिरीक्षण करना चाहिए।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.