logo-image

राजस्थान के मुख्यमंत्री ने पंजाब कांग्रेस के नए अध्यक्ष सिद्धू को बधाई दी

राजस्थान के मुख्यमंत्री ने पंजाब कांग्रेस के नए अध्यक्ष सिद्धू को बधाई दी

Updated on: 20 Jul 2021, 01:50 AM

जयपुर:

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सोमवार को पंजाब के नवनियुक्त प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू को बधाई दी।

गहलोत ने अपने ट्वीट में कहा, कांग्रेस की यह परंपरा रही है कि कोई भी निर्णय लेने से पहले सभी से सलाह ली जाती है। सभी को अपनी बात रखने का मौका मिलता है। सभी की राय को ध्यान में रखते हुए, सभी कांग्रेसी किसी भी निर्णय को लेने और स्वीकार करने की परंपरा का पालन करते हैं। उसके बाद पार्टी आलाकमान। यह आज भी कांग्रेस की सबसे बड़ी ताकत है।

पंजाब के सीएम का समर्थन करते हुए गहलोत ने आगे कहा, कप्तान अमरिंदर सिंह ने पिछले हफ्ते मीडिया के सामने घोषणा की थी कि वह कांग्रेस अध्यक्ष के हर फैसले को स्वीकार करेंगे।

सिद्धू को बधाई देते हुए राजस्थान के मुख्यमंत्री ने उन्हें कांग्रेस की परंपरा का पालन करने और सभी को साथ लेकर चलने की सलाह भी दी।

गहलोत ने ट्वीट किया, कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी जी ने नवजोत सिंह सिद्धू को पंजाब कांग्रेस का अध्यक्ष नियुक्त करने की घोषणा की है। सिद्धू को बधाई और शुभकामनाएं। उम्मीद है कि वह कांग्रेस पार्टी की परंपरा का भी निर्वहन करेंगे और सभी को साथ लेकर चलेंगे। पार्टी की विचारधारा को आगे बढ़ाएंगे।

उन्होंने आगे कहा कि पार्टी नेतृत्व ने सिद्धू को पंजाब पीसीसी प्रभारी के रूप में नामित करने का सही निर्णय लिया और इस तरह की ताकत का प्रदर्शन आवश्यक था।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.