News Nation Logo

बेटों की रिहाई की मांग को लेकर पानी की टंकी पर चढ़ा बुज़ुर्ग, मौके पर पहुंची पुलिस

सीकर के दादिया थाने इलाके में एक बुजुर्ग ऊंची पानी की टंकी पर जा चढ़ा। बुजुर्ग का कहना है कि झुंझुनू पुलिस ने उसके दो बेटों को बिना किसी आरोप के पकड़ा हुआ है।

News Nation Bureau | Edited By : Ruchika Sharma | Updated on: 02 Sep 2018, 09:46:17 PM
पानी की टंकी पर चढ़ा बुज़ुर्ग

नई दिल्ली:  

सीकर के दादिया थाने इलाके में एक बुजुर्ग ऊंची पानी की टंकी पर जा चढ़ा। बुजुर्ग का कहना है कि झुंझुनू पुलिस ने उसके दो बेटों को बिना किसी आरोप के पकड़ा हुआ है। जानकारी के मुताबिक, पानी की टंकी पर चढ़े बुज़ुर्ग पर झुंझुनूं मे शराब तस्‍कारी और पुलिस पर फायरिंग का मामला दर्ज है। शख्स की पहचान कटराथल गांव के बनवारी लाल के रूप में हुई है। रविवार दोपहर को यह शख्स टंकी पर चढ़कर पुलिस के खिलाफ चिल्लाकर नारेबाजी करने लगा, जिसे सुनकर वहां काफी लोग इकट्ठे हो गए। सूचना के बाद दादिया पुलिस मौके पर पहुंची।

बनवारी ने  पुलिस को मांगपत्र भेजा जिसमें  मुकदमा हटाने और दोनों बेटों को बेवजह झुंझुनूं पुलिस द्वारा कथित हिरासत से रिहाई की मांग की। बनवारी पर सप्‍ताह भर पहले झुंझुनूं में पुलिस पर फायरिंग का मामला दर्ज है। बनवारी और उसके साथ कुछ लोग शराब तस्‍करी कर रहे थे। झुंझुनूं पुलिस से सामना होने पर बनवारी और अन्‍य युवकों ने फायरिंग कर वहां से फरार हो गए। झुंझुनूं पुलिस तभी से आरोपियेां की तलाश कर रही है।

और पढ़ें: बिहार के नालंदा में युवक के साथ शर्मनाक हरकत, पीटने के बाद थूक चाटने पर किया मजबूर

इसमें से एक आरोपी को झुंझुनूं पुलिस गिरफतार कर चुकी है। बनवारी के यहा भी झुंझुनूं पुलिस ने दबिश दी लेकिन वह फरार होने में कामयाब रहा। झुंझुनूं पुलिस बनवारी के दोनों बेटों को पकड़कर ले गयी1 इसके बाद आज बनवारी अपने बेटों की रिहाई और खुद पर दर्ज मुकदमा हटाने की मांग को लेकर पानी की टंकी पर चढ़ गया।

मौके पर पुलिस उपाधाीक्षक रघुवीर प्रसाद भी पहुंचे और उससे नीचे आने की गुज़ारिश की, लेकिन वह अपनी जगह से हिला नहीं। 

First Published : 02 Sep 2018, 09:43:39 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Rajasthan Sikar Water Tank