News Nation Logo

राजस्थान में नई सियासी हलचल, वसुंधरा को छोड़ सभी बड़े BJP नेता दिल्ली बुलाए गए

जेपी नड्डा (JP Nadda) से मिलने के लिए प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया, नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया और विधानसभा में उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौर दिल्ली पहुंच गए हैं. इस बैठक में वसुंधरा राजे को नहीं बुलाया गया है.

News Nation Bureau | Edited By : Kuldeep Singh | Updated on: 08 Jan 2021, 11:06:01 AM
Vasundhra raje with nadda

वसुंधरा राजे सिंधिया और जेपी नड्डा (Photo Credit: न्यूज नेशन)

नई दिल्ली:

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने आज राजस्थान बीजेपी के नेताओं को दिल्ली तलब किया है. इसे लेकर राजस्थान में सियासी चर्चा तेज हो गई है. जेपी नड्डा से मिलने के लिए प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया, नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया और विधानसभा में उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौर दिल्ली पहुंच गए हैं.

इस बैठक की सबसे बड़ी बात यह है कि राजस्थान की राजनीति से जुड़े इस बैठक में पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे को नहीं बुलाया गया है. अचानक बुलाई गई इस बैठक के बाद कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं. इससे पहले यह बैठक तब बुलाई गई थी जब राजस्थान का सियासी संकट चरम पर था. 

चर्चा इस बात को लेकर भी की जा रही है कि जेपी नड्डा के साथ इस मीटिंग के बाद राजस्थान सरकार को गिरा बीजेपी प्रदेश की राजनीति में कोई बड़ा बदलाव कर सकती है. मगर इस बैठक में वसुंधरा राजे को नहीं बुलाने से यह संदेश साफ हो गया है कि राजस्थान बीजेपी की राजनीति में अब वसुंधरा राजे के दिन लद गए हैं.

First Published : 08 Jan 2021, 10:40:43 AM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.