logo-image

पद्मावती विवाद: करणी सेना ने दी दीपिका को धमकी, कहा- 'जरुरत पड़ी तो नाक काट देंगे'

राजस्थान के करणी सेना ने टीवी एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को धमकी देते हुए एक वीडियो जारी किया है। वीडियो में उन्होंने कहा है कि अगर जरूरत पड़ी तो वे दीपिका की नाक काट देंगे।

Updated on: 16 Nov 2017, 04:52 PM

नई दिल्ली:

राजस्थान के करणी सेना ने एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को धमकी देते हुए एक वीडियो जारी किया है। वीडियो में उन्होंने कहा है कि अगर जरूरत पड़ी तो वे दीपिका की नाक काट देंगे।

जानकारी के अनुसार करणी सेना के प्रदेश अध्यक्ष महिपाल सिंह मकराना ने एक खुद का एक वीडियो जारी किया है। इस वीडियो में मकराना ने कहा है कि 'वैसे तो राजपूत महिलाओं पर हाथ नहीं उठाते, लेकिन अगर जरुरत पड़ेगी तो वे वहीं करेंगे जो लक्ष्मण ने सूर्पनखा के साथ किया था।'

इसके अलावा गुरुवार को सर्व ब्राह्मण महासभा ने सदस्यों ने पद्वती मूवी के खिलाफ जयपुर में खून के सिग्नेचर करके प्रदर्शन किया। उन्होंने कहा कि यह दस्तावेज सीबीएफसी को भेजा जाएगा।

और पढ़ें: 'पद्मावती' विवाद पर करणी सेना का 1 दिसंबर को भारत बंद का आह्वान

वहीं राजपूत करणी सेना के लोकेंद्र सिंह कलवी ने एक कॉन्फ्रेंस में कहा, 'हम लाखों में इकट्ठा होंगे, हमारे पूर्वजों ने खून से अपना इतिहास लिखा है। हम किसी को इसे धूमिल नहीं करने देंगे।' उन्होंने यह भी कहा कि 1 दिसंबर को भारत बंद किया जाएगा।

क्या है पद्मावती विवाद

विभिन्न समूहों, विशेषज्ञों का कहना है कि भंसाली ने राजपूत महारानी, रानी पद्मावती का गलत चित्रण किया है।

फिल्म की शूटिंग के दौरान ही देश के विभिन्न हिस्सों में विभिन्न स्थानों पर भंसाली के खिलाफ हिंसा और फिल्म के खिलाफ विरोध देखा गया था और अब यह जल्द ही दुनिया भर में रिलीज के लिए तैयार है।

इन समूहों और इससे जुड़े लोगों को छोड़कर, पूरा फिल्म जगत भंसाली की फिल्म के समर्थन में उतर गया है।

और पढ़ें: 'पद्मावती' की रिलीज को लेकर उत्तर प्रदेश में अलर्ट जारी