logo-image

वसुंधरा सरकार के मंत्री का विवादास्पद बयान, कहा- ममता बनर्जी कि मानसिक स्थिति ठीक नहीं

ममता बनर्जी पर देश से प्रेम नहीं करने का आरोप लगाते हुए कहा कि इससे ज़्यादा बेशर्म बयान क्या होगा कि सभी हिंदू संगठन उग्रवादी हैं।

Updated on: 28 Jul 2018, 03:18 PM

नई दिल्ली:

राजस्थान सरकार में मंत्री डॉ. जसवंत सिंह ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री के ख़िलाफ़ विवादास्पद बयाने देते हुए कहा है कि ममता जी कि मानसिक स्थिति ठीक नहीं है।

उन्होंने ममता बनर्जी पर देश से प्रेम नहीं करने का आरोप लगाते हुए कहा कि इससे ज़्यादा बेशर्म बयान क्या होगा कि सभी हिंदू संगठन उग्रवादी हैं। तो छोड़ दें धर्म। ममता जी की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है।

बता दें कि कुछ दिनों पहले एक कार्यक्रम के दौरान पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ने कहा था कि हम बीजेपी की तरह उग्रवादी संगठन नहीं हैं। वे सिर्फ ईसाई और मुस्लिमों के बीच ही लड़ाई नहीं करवा रहे हैं, बल्कि हिंदुओं के बीच भी लड़ाई पैदा करवा रहे हैं।

गौरतलब है कि डॉ. जसवंत सिंहने इससे पहले राजस्थान के अलवर में गो तस्करी के संदेह में मॉब लिंचिंग (भीड़ हत्या) का शिकार बनने को लेकर मुसलमानों को नसीहत दी थी।

राजस्थान के मंत्री जसवंत यादव ने कहा, 'मैं मुस्लिमों से अपील करता हूं कि वे हिंदुओं की भावनाओं को समझे और गो तस्करी को रोकें। उन्हें अवश्य इस व्यवसाय को खत्म करना चाहिए।'

उन्होंने अकबर खान की हत्या पर कहा, 'जहां तक उसकी मौत की बात है, मैं संवेदना व्यक्त करता हूं और जिन लोगों ने कानून को अपने हाथ में लिया उसके खिलाफ खड़ा हूं।'

और पढ़ें- राजस्थान के मंत्री की नसीहत, कहा- हिंदुओं की भावनाओं को समझते हुए मुसलमानों को रोकनी चाहिए गो तस्करी