News Nation Logo
Banner

'योगी नाकारा निकम्मा सीएम, तानाशाह किम जोंग उन की तरह करते हैं काम'

कांग्रेस नेता के बिगड़े बोल, सीएम योगी पर जुबानी हमला बोलते हुए विवादित बयान दिया. परसादी लाल ने पीएम मोदी से मांग किया कि यूपी के 'नाकारा निकम्मे' सीएम योगी आदित्यनाथ को बर्खास्त करें.

Written By : लाल सिंह फौजदार | Edited By : Shailendra Kumar | Updated on: 05 Oct 2020, 02:54:14 PM
Parsadi Lal Meena Vs CM YOGI

परसादी लाल मीणा के बिगड़े बोल (Photo Credit: न्यूज नेशन )

जयपुर :

हाथरस मामले को लेकर कांग्रेस लगातार सीएम योगी आदित्यनाथ पर निशाना साध रही है. इस बीच राजस्थान के उद्योग मंत्री परसादी लाल मीणा का विवादित बयान सामने आया है. परसादी लाल मीणा ने उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ को 'नाकारा निकम्मा सीएम' बताया. उन्होंने सीएम योगी पर जुबानी हमला बोलते हुए विवादित बयान दिया. परसादी लाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मांग किया कि आप यूपी के नाकारा निकम्मे सीएम योगी आदित्यनाथ को बर्खास्त करे.

यह भी पढ़ें : एमपी में कांग्रेस ने लैपटॉप खरीदी में गड़बड़ी की जताई आशंका

उधर, सरकारी मुख्य सचेतक महेश जोशी ने योगी आदित्यनाथ की तुलना उत्तर कोरिया के तानाशाह किम जोंग उन की.  बता दें कि हाथरस में एक 19 साल की दलित लड़की गैंगरेप जैसी घिनौनी वारदात हुई है. जिसमें पीड़ित लड़की की दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई. लड़की के साथ हुई दरिंदगी से पूरे देश में गुस्सा और रोष है. वहीं, कांग्रेस नेता राहुल गांधी और उनकी बहन प्रिंयका गांधी हाथरस जाकर पीड़ित परिवार से मुलाकात की.

यह भी पढ़ें : लखीमपुर खीरी में परिवार ने आपस में जुड़ी हुईं बच्चियां पैदा होने पर मांगी आर्थिक मदद

राहुल गांधी और प्रिंयका गांधी के हाथरस जाने को लेकर खूब सियासी ड्रामा भी देखने को मिला था. राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा जब पहली बार हाथरस जा रहे थे तो ग्रेटर नोएडा के डीएनडी एक्सप्रेस-वे पर उनको गिरफ्तार कर लिया गया था. दोनों नेता पर महामारी एक्ट के तहत केस दर्ज हुआ था. तीन अक्टूबर दिन शनिवार को राहुल गांधी और प्रियंका गांधी फिर हाथरस के लिए निकले. पुलिस प्रशासन से काफी जद्दोजहद के बाद प्रशासन ने उनको हाथरस जाने की इजाजत दी. जिसके बाद राहुल गांधी और प्रियंका गांधी ने पीड़ित परिवार से मुलाकात की और अपनी संवेदनाएं व्यक्त की.

First Published : 05 Oct 2020, 02:54:14 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो