News Nation Logo

राजस्थान संकट: ऐसा क्या बोले राहुल कि नरम पड़ गए सचिन पायलट के तेवर

करीब दो महीने के जारी राजस्थान का सियासी ड्रामा शांत होता दिखाई दे रहा है. सचिन पायलट (Sachin Pilot) की राहुल गांधी (Rahul Gandhi)के साथ मुलाकात के बाद उनके तेवर कुछ बदले नजर आ रहे हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Kuldeep Singh | Updated on: 11 Aug 2020, 09:52:34 AM
Rahul Gandhi and Sachin Pilot

राजस्थान संकट: ऐसा क्या बोले राहुल कि नरम पड़ गए सचिन पायलट के तेवर (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

राजस्थान में पिछले दो महीने से जारी सियासी घमासान खत्म होता नजर आ रहा है. सचिन पायलट (Sachin Pilot) के बगावती तेवर नरम पड़ने लगे हैं. सोमवार को सचिन पायलट कांग्रेस (Congress) के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) से मिलने पहुंचे. इनकी मुलाकात के बाद सचिन पायलट के तेवर काभी नरम दिखाई दिए. सूत्रों का कहना है कि दोनों की मुलाकात के दौरान सचिन पायलट ने राहुल गांधी के सामने एक-एक समस्या रखी, जिसके बाद राहुल गांधी ने सभी समस्याओं का जल्द से जल्द हल निकालने का आश्वासन दिया.

यह भी पढ़ेंः राजस्थान का सियासी घमासान खत्म हुआ, राहुल-प्रियंका ने निभाई अहम भूमिका

सूत्रों का कहना है कि राहुल गांधी ने सचिन पायलट से कहा कि वह प्रदेश अध्यक्ष और डिप्टी सीएम के पद पर बने रहें. हालांकि सचिन पायलट अब इन दोनों ही पद पर बने रहना नहीं चाहते हैं. सचिन पायलट के करीबियों का कहना है कि राहुल गांधी ने सचिन पायलट को इस बात को लेकर आश्वस्त कर दिया है कि उनके खिलाफ अशोक गहलोत की हर बयानबाजी को पार्टी गंभीरता से ले रही है. सचिन पायलट के मुख्यमंत्री बनने का समय भी जल्द घोषित किया जा सकता है.

यह भी पढ़ेंः अमेरिका में मिली 4 करोड़ की स्कॉलरशिप, सड़क हादसे में हुई मौत

जानकारी के मुताबिक इस मुलाकात में प्रियंका गांधी की भूमिका काफी अहम रही. उन्हीं के कहने पर राहुल गांधी से मिलने पहुंचे सचिन पायलट दो घंटे तक उनके साथ रहे. राहुल गांधी ने सचिन पायलट की सभी समस्याएं सुनीं और समस्याओं का जल्द समाधान करने का आश्वासन भी दिया. सचिन पायलट को आश्वस्त किया गया है कि पार्टी में उनकी वापसी पूरे मान-सम्मान के साथ सुनिश्चित की जाएगी.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 11 Aug 2020, 09:52:34 AM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.