logo-image

राजामौली ने गीतकार सीताराम शास्त्री के निधन पर शोक व्यक्त किया

राजामौली ने गीतकार सीताराम शास्त्री के निधन पर शोक व्यक्त किया

Updated on: 01 Dec 2021, 01:20 PM

हैदराबाद:

आरआरआर के निर्देशक एसएस राजामौली ने प्रसिद्ध तेलुगु फिल्म गीतकार सिरिवेनेला सीताराम शास्त्री के साथ बिताए पलों को याद किया। सिरिवेनेला सीताराम शास्त्री की मंगलवार को फेफड़ों के कैंसर से मृत्यु हो गई थी।

शास्त्री 66 वर्ष के थे और उनके परिवार में पत्नी, दो बेटे और एक बेटी है। 24 नवंबर को बेचैनी की शिकायत के बाद उनके परिवार वालों ने उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया था। हालांकि मंगलवार को उसकी हालत बिगड़ गई और इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

उनके निधन से तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री सदमे में है।

अपने सोशल मीडिया पर हार्दिक नोट लिखने वाले राजामौली ने कहा कि यह मेरी निजी क्षति है।

राजामौली ने कहा कि वर्ष 1996 में, फिल्म अर्धांगी के बाद सीताराम शास्त्री ही थे जिन्होंने मुझमें साहस भरा था। उनके कुछ गीतों ने मेरे अंदर इतना आत्मविश्वास भर दिया था।

राजामौली ने शास्त्री के साथ सबसे अच्छी घटनाओं में से एक को याद करते हुए कहा कि मैं एक बार नए साल की पूर्व संध्या पर उनसे मिलने गया था। जब उन्होंने मुझसे पूछा कि मैं उनसे किस तरह के उपहार की उम्मीद कर रहा हूं, तो मैंने एक नोटबुक सौंपी, और उन्हें कलम चलाने के लिए कहा। मेरे लिए एक गीत लिखने को कहा। मुझे अभी भी अपने याद है जब मैंने उस नोटबुक को वापस ले लिया था, जिसमें सिरिवेनेला का गीत लिखा था, वह अनमोल थी।

शास्त्री ने आगामी अखिल भारतीय फिल्म से आरआरआर के गीत दोस्ती लिखा है। राजामौली के हार्दिक नोट में कहा गया है कि आरआरआर के संगीत वीडियो के लिए, हमने उसे गीत के पेपर पर हस्ताक्षर करते हुए शूट करने की योजना बनाई थी। दुर्भाग्य से, वह उस समय तक बीमार हो गए थे।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.