News Nation Logo

राजस्थान के सांसद पर बदमाशों ने फिर किया हमला, विशेष जांच दल का गठन

राजस्थान के सांसद पर बदमाशों ने फिर किया हमला, विशेष जांच दल का गठन

IANS | Edited By : IANS | Updated on: 10 Nov 2021, 09:00:01 PM
Raj police

(source : IANS) (Photo Credit: (source : IANS))

जयपुर: भाजपा की भरतपुर सांसद रंजीता कोली पर पिछले 6 महीने में दूसरी बार अज्ञात बदमाशों द्वारा हमला किए जाने के बाद राजस्थान पुलिस ने बुधवार को एक विशेष जांच दल का गठन किया है। हमलावरों ने कथित तौर पर कोली के घर के बाहर तीन गोलियां चलाई थी।

इस हमले के बाद कोली की तबीयत बिगड़ गई और उन्हें अस्पताल ले जाया गया।

हमले के बाद मौके पर पहुंची पुलिस को तीन खाली कारतूस मिले। अभी तक हमलावरों का कोई सुराग नहीं लग पाया है।

पुलिस के मुताबिक, सांसद पर हमला मंगलवार की रात करीब 11.45 बजे बयाना स्थित उनके आवास पर हुआ। हमलावरों ने उनके घर पर तीन राउंड फायरिंग की। उन्होंने उनकी फोटो गेट के बाहर लगा दी और उस पर क्रॉस का निशान लगा दिया। हमलावरों ने सांसद को जान से मारने की धमकी वाला पत्र भी चस्पा किया।

कोली के घर के बाहर चिपकाए गए पत्र में हमलावरों ने अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया।

कोली पहली बार भरतपुर से सांसद हैं। रंजीता के ससुर गंगाराम कोली दो बार भरतपुर से सांसद रह चुके हैं।

करीब पांच महीने पहले भी रंजीता पर हमला हुआ था। उस समय सांसद अस्पतालों का निरीक्षण कर लौट रही थी। मंगलवार को भी वह भरतपुर में जनसुनवाई कर अपने घर लौटीं।

पुलिस अधिकारियों ने पुष्टि की कि हमले की जांच के लिए एक विशेष जांच दल का गठन किया गया है। पुलिस महानिदेशक एमएल लाठेर ने बताया कि एसओजी एसपी मनीष त्रिपाठी के नेतृत्व में इस टीम का गठन किया गया है और इसमें भरतपुर की एडिशनल एसपी वंदिता राणा व अन्य शामिल हैं। बयाना थाने में धारा 384, 506 आईपीएस, 3/25 आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

First Published : 10 Nov 2021, 09:00:01 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.