News Nation Logo
आर्यन खान पर फैसला आज दोपहर 2.45 पर आएगा मौसम खुल चुका है और चारधाम यात्रा शुरू हो चुकी है: उत्तराखंड के DGP अशोक कुमार उड़ान योजना के तहत बीते कुछ सालों में 900 से अधिक नए रूट्स को स्वीकृति दी जा चुकी है: पीएम मोदी कुशीनगर अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डा उनकी श्रद्धा को अर्पित पुष्पांजलि है: पीएम मोदी भारत विश्व भर के बौद्ध समाज की श्रद्धा, आस्था और प्रेरणा का केंद्र है: कुशीनगर में पीएम मोदी 50 से अधिक नए या ऐसे एयरपोर्ट जो पहले सेवा में नहीं थे, उन्हें चालू किया जा चुका है: पीएम मोदी CBI-CVS कांफ्रेंस में बोले पीएम मोदी-भ्रष्टाचार सिस्टम का हिस्सा नहीं हो सकता है लखीमपुर हिंसा मामले में सुप्रीम कोर्ट में आज होगी अहम सुनवाई. पंजाब में कांग्रेस का बढ़ा दलित प्रेम. राहुल गांधी आज दिखाएंगे शोभा यात्रा को हरी झंडी आज शाम उत्तराखंड जाएंगे गृहमंत्री अमित शाह, बाढ़ प्रभावित क्षेत्र का लेंगे जायजा क्रूज ड्रग्स केस में आर्यन खान को आज मिलेगी बेल या रहेंगे जेल में ही

दिल्ली में मौसम सुहाना, बारिश की संभावना

दिल्ली में मौसम सुहाना, बारिश की संभावना

IANS | Edited By : IANS | Updated on: 01 Oct 2021, 10:45:01 AM
Rain

(source : IANS) (Photo Credit: (source : IANS))

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी में शुक्रवार की सुबह मौसम सुहाना रहा और मौसम विभाग के अनुसार दिन में बादल छाए रहेंगे और दोपहर या शाम में हल्की बारिश हो सकती है।

आईएमडी ने दिन के लिए आम तौर पर बादल छाए रहने का अनुमान लगाया है, अधिकतम तापमान 35 डिग्री सेल्सियस और न्यूनतम 26.5 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहने की संभावना है।

आईएमडी के एक अधिकारी ने कहा कि दोपहर या शाम के बाद हल्की बारिश होने की भी संभावना है।

सिस्टम ऑफ एयर क्वालिटी एंड वेदर फोरकास्टिंग एंड रिसर्च ने कहा कि राष्ट्रीय राजधानी में वायु गुणवत्ता सूचकांक पीएम10 के साथ 96 और पीएम2.5 के साथ 40 पर संतोषजनक स्तर था।

राजधानी में हवा की गुणवत्ता में सुधार का सबसे संभावित कारण नियमित वर्षा है।

इस साल सितंबर में 18 दिनों की हल्की से भारी बारिश के साथ, दिल्ली में एक महीने में 413.3 मिमी बारिश दर्ज की गई है।

पिछले 24 घंटों में अधिकतम तापमान सामान्य से एक डिग्री कम 35.2 डिग्री सेल्सियस और न्यूनतम तापमान सामान्य से तीन डिग्री कम 26.4 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

First Published : 01 Oct 2021, 10:45:01 AM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो