logo-image

देश में कोरोना का कहर जारी, रेल राज्य मंत्री सुरेश अंगड़ी का Covid-19 से निधन

केंद्रीय मंत्री सुरेश अंगड़ी (Suresh Angadi) का बुधवार को कोरोना से निधन हो गया. मोदी कैबिनेट में सुरेश अंगड़ी रेल राज्य मंत्री थे.

Updated on: 23 Sep 2020, 10:06 PM

नई दिल्‍ली:

केंद्रीय मंत्री सुरेश अंगड़ी (Suresh Angadi) का बुधवार को कोरोना से निधन हो गया. मोदी कैबिनेट में सुरेश अंगड़ी रेल राज्य मंत्री थे. कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए अंगड़ी का दिल्ली में स्थित एम्स अस्पताल में उपचार चल रहा था. वह कर्नाटक की बेलगाम सीट से सांसद थे और उन्हें साल 2019 में मोदी सरकार (Modi Government) के दूसरे कार्यकाल में रेल राज्य मंत्री का प्रभार दिया गया था. 

यह भी पढ़ेंः सलमान खान का संबंध KWAN से नहीं है, एक्टर के लीगल टीम ने कहा-झूठी खबर ना छापें

पीएम नरेंद्र मोदी ने सुरेश अंगड़ी के निधन पर शोक जताया है. पीएम मोदी ने ट्वीट कर कहा कि सुरेश अंगड़ी बेहतरीन कार्यकर्ता थे, जिन्होंने कर्नाटक में पार्टी को मजबूत करने का काम किया. उन्होंने आगे कहा कि वह समर्पित सांसद और प्रभावी मंत्री थे जिनकी हर कोई प्रशंसा करता था. उनका जाना दुखद है. इस दुख की घड़ी में मेरी संवेदनाएं उनके परिवार और मित्रों के साथ हैं. ओम शांति

वहीं, केंद्रीय रेल मंत्री पीयूष गोयल ने ट्वीट में लिखा, 'सुरेश अंगाड़ी जी के दुर्भाग्यपूर्ण निधन पर गहरा दुख हुआ. वह मेरे भाई की तरह थे. उनकी काम के प्रति प्रतिबद्धता और समर्पण को बताने के लिए शब्द कम पड़ जाएंगे. इस दुख की घड़ी में उनके परिवार और मित्रों के साथ मेरी संवेदनाएं हैं. ओम शांति'

यह भी पढ़ेंः गांजा पीते थे सुशांत सिंह, लेकिन मैं निर्दोष हूं, रिया ने जमानत याचिका में कहा 

उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने केंद्रीय रेल राज्य मंत्री सुरेंद्र अंगड़ी  के असामयिक निधन पर शोक व्यक्त किया है. उन्होंने कहा कि वह एक समर्पित कार्यकर्ता एवं लोकप्रिय जनप्रतिनिधि थे. केंद्रीय मंत्री के तौर पर उन्होंने अपने कर्तव्यों का निर्वहन करते हुए राष्ट्र निर्माण में सदैव अपना अमूल्य योगदान दिया. मुख्यमंत्री जी ने दिवंगत आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना करते हुए परिजनों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की है.