logo-image

तमिलनाडु सरकार के अधिकारी के परिसरों पर छापेमारी

तमिलनाडु सरकार के अधिकारी के परिसरों पर छापेमारी

Updated on: 29 Sep 2021, 01:05 PM

चेन्नई:

सतर्कता और भ्रष्टाचार निरोधक निदेशालय (डीवीएसी) ब्यूरो ने बुधवार को राज्य के ग्रामीण विभाग के एक अधिकारी और उसके दो भाइयों, जो तमिलनाडु के पुदुकोट्टई में सरकारी ठेकेदार हैं, उनके परिसरों पर छापेमारी की।

पुदुकोट्टई, तिरुचि और शिवगंगा की डीवीएसी टीमों ने ग्रामीण विभाग के अधिकारी मुरुगनंदम और उनके दो भाइयों, रविचंद्रन और पलानीवेल, जो सरकारी ठेकेदार हैं, उनके आवासों पर छापेमारी की।

पुदुकोट्टई में भाइयों के स्वामित्व वाले कुछ व्यावसायिक परिसरों पर भी छापे मारे गए। तमिलनाडु सरकार के गृह विभाग के अधिकारियों ने आईएएनएस से बात करते हुए कहा कि छापेमारी इस सूचना के बाद की गई कि भाइयों के पास आय के ज्ञात स्रोतों से अधिक संपत्ति है।

छापे को पूर्व शहरी और पंचायत मंत्री एसपी वेलुमणि के परिसरों पर की गई छापेमारी का अनुवर्ती माना जा रहा है, जो पिछली अन्नाद्रमुक सरकार में मंत्री थे।

ठेकेदार, रविचंद्रन और पलानीवेल, पूर्व मंत्री और अन्नाद्रमुक के शीर्ष अधिकारियों के करीबी बताए जाते हैं और उन्होंने अन्नाद्रमुक के कार्यकाल के दौरान कई निर्माण परियोजनाओं को अंजाम दिया।

नाम न जाहिर करने की शर्त पर अन्नाद्रमुक के एक वरिष्ठ नेता ने आईएएनएस को बताया, छापे वास्तव में द्रमुक द्वारा किए जा रहे राजनीतिक प्रतिशोध हैं। पूर्व मंत्रियों के परिसरों पर छापेमारी के बाद, अब द्रमुक सरकार अधिकारियों पर ध्यान केंद्रित कर रही है।

ये ठेकेदार किसी भी तरह से राजनीतिक रूप से अन्नाद्रमुक से जुड़े नहीं हैं और हमारी अवधि के दौरान काम करने का मतलब यह नहीं है कि वे हमारे कैडर के हैं। डीएमके डीवीएसी के छापे को एक दलदल के रूप में इस्तेमाल करके व्यापारिक समूहों और ठेकेदारों को धमकाने की कोशिश कर रही है और हम इसे राजनीतिक और कानूनी रूप से संभालेंगे।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.