logo-image

पीएनजी, सीएनजी की कीमतों में बढ़ोतरी को लेकर राहुल ने केंद्र की खिंचाई की

पीएनजी, सीएनजी की कीमतों में बढ़ोतरी को लेकर राहुल ने केंद्र की खिंचाई की

Updated on: 09 Jul 2021, 01:55 PM

नई दिल्ली:

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने शुक्रवार को सीएनजी और पीएनजी की कीमतों में बढ़ोतरी को लेकर केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि महंगाई लगातार बढ़ रही है और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जवाबदेही केवल दोस्तों की ओर है।

राहुल गांधी ने हिंदी में ट्वीट करते हुए कहा, महंगाई लगातार बढ़ती जा रही है। अच्छे दिन देश पर भारी हैं। प्रधानमंत्री की जवाबदेही सिर्फ अपने दोस्तों के प्रति है।

इंद्रप्रस्थ गैस लिमिटेड (आईजीएल) द्वारा बुधवार देर रात दिल्ली और पड़ोसी शहरों नोएडा, ग्रेटर नोएडा और गाजियाबाद में 8 जुलाई सुबह 6 बजे से संपीड़ित प्राकृतिक गैस (आईजीएल) और पाइप्ड प्राकृतिक गैस (सीएनजी) की कीमतों में बढ़ोतरी की घोषणा के बाद उनकी टिप्पणी आई।

प्राकृतिक गैस आपूर्तिकर्ता ने सीएनजी की कीमतों में 90 पैसे प्रति किलोग्राम की वृद्धि की, जबकि पीएनजी की कीमतों में 1.25 रुपये प्रति एससीएम (मानक घन मीटर) की बढ़ोतरी की गई।

कांग्रेस नेता ईंधन और रसोई गैस की कीमतों में बढ़ोतरी को लेकर मोदी सरकार की आलोचना करते रहे हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.