News Nation Logo

राहुल गांधी की कांग्रेस देश के लिए बोझ, जो साथ आया वो डूबा: श्रीकांत शर्मा

कांग्रेस के अंदर ही राहुल गांधी के नाम को लेकर अंतर्कलह शुरू हो गया है. गुलाम नबी आजाद ने कहा कि कांग्रेस 72 साल में सबसे नीचे आ गया है. पार्टी को बचाना है तो सिस्टम को ठीक करना होगा.

News Nation Bureau | Edited By : Nitu Pandey | Updated on: 23 Nov 2020, 03:48:01 PM
rahul gandhi

राहुल गांधी की कांग्रेस देश के लिए बोझ, जो साथ आया वो डूबा: श्रीकांत (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली :

कांग्रेस के अंदर ही राहुल गांधी के नाम को लेकर अंतर्कलह शुरू हो गया है. गुलाम नबी आजाद ने कहा कि कांग्रेस 72 साल में सबसे नीचे आ गया है. पार्टी को बचाना है तो सिस्टम को ठीक करना होगा. कांग्रेस के अंतर्कलह ने विरोधियों को भी राहुल गांधी (Rahul Gandhi) को निशाने पर लेने का मौका दे दिया है. 

यूपी के ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा (Shrikant Sharma) ने राहुल गांधी को निशाने पर लेते हुए कहा कि राहुल गांधी की कांग्रेस इस देश के ऊपर बोझ हैं. उन्होंने आगे कहा कि कांग्रेस के डूबते जहाज़ की जिन-जिन लोगों ने सवारी की है, उनका हश्र बहुत बुरा हुआ है. यूपी में अखिलेश यादव और बिहार में तेजस्वी यादव ने इस जहाज़ की सवारी की थी.

इधर, कांग्रेस की मौजूदा स्थिति पर पार्टी के वरिष्ठ नेता गुलाम नबी आजाद के हालिया सार्वजनिक बयानों की पृष्ठभूमि में कांग्रेस कार्य समिति के विशेष आमंत्रित सदस्य कुलदीप बिश्नोई ने सोमवार को आरोप लगाया कि राज्यसभा में नेता प्रतिपक्ष विरोधी दलों के साथ मिलकर कांग्रेस को तोड़ने की साजिश कर रहे हैं.

इसे भी पढ़ें: AIMIM की बिसात पर यूपी के 49 जिलों पर ओवैसी की नजर

उन्होंने आजाद पर गांधी परिवार के साथ ‘गद्दारी करने’ का भी आरोप लगाया और कहा कि कांग्रेस के नेता और कार्यकर्ता उनके इस ‘षड्यंत्र’ को सफल नहीं होने देंगे. उन्होंने कहा कि  इतना वरिष्ठ नेता सार्वजनिक रूप से इस तरह का बयान दे, उसकी जितनी भी निंदा की जाए वो कम है.

First Published : 23 Nov 2020, 03:48:01 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.