News Nation Logo
Banner

राहुल का मोदी सरकार पर वार, कोरोना काल में पकाए कई खयाली पुलाव, सच निकला एक

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बार फिर केंद्र की मोदी सरकार पर हमला बोला है. राहुल ने कोरोना दौर में मोदी सरकार की विफलताओं को गिनाया और प्रधानमंत्री केयर्स फंड को आपदा का अवसर बताया है.

News Nation Bureau | Edited By : Dalchand Kumar | Updated on: 16 Sep 2020, 11:07:23 AM
rahul gandhi

राहुल का वार, सरकार ने कोरोना काल में पकाए खयाली पुलाव, सच निकला ये (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने एक बार फिर केंद्र की मोदी सरकार पर हमला बोला है. राहुल ने कोरोना दौर में मोदी सरकार की विफलताओं को गिनाया और प्रधानमंत्री केयर्स फंड (Prime Minister's Fund) को आपदा का अवसर बताया है. कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष ने बुधवार को ट्विटर पर लिखा कि इस कोरोना काल (Corona period) में केंद्र की बीजेपी सरकार (BJP Government) ने एक से एक खयाली पुलाव पकाए, लेकिन सच एक ही निकला.

यह भी पढ़ें: चीन पर बोलने नहीं देने से कांग्रेस नाराज, चिदंबरम ने लोकतंत्र की दुहाई दी

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने अपने ट्वीट में लिखा, 'कोरोना काल में भाजपा सरकार ने एक से एक ख़याली पुलाव पकाए. 21 दिन में कोरोना को हरायेंगे, आरोग्य सेतु ऐप सुरक्षा करेगा, 20 लाख करोड़ का पैकेज, आत्मनिर्भर बनो, सीमा में कोई नहीं घुसा, स्थिति संभली हुई है.' राहुल ने आगे लिखा, 'लेकिन एक सच भी था: आपदा में ‘अवसर’ पीएम केयर्स फंड.'

यह भी पढ़ें: चीन ने सर्दियों में दी युद्ध की धमकी, रक्षा मंत्री के बयान से ड्रैगन बौखलाया

उल्लेखनीय है कि राहुल गांधी लगातार केंद्र की मोदी सरकार पर हमलावर हैं. पिछले दिनों देश की खराब आर्थिक हालत पर हमला बोलते हुए कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने आरोप लगाया कि बिना किसी तैयारी के लॉकडाउन लगाने से भारतीय अर्थव्यवस्था को गहरा धक्का पहुंचा है और ये मोदी सरकार का असंगठित क्षेत्र पर तीसरा बड़ा हमला है. ज्ञात हो कि अर्थव्यवस्था के मुद्दे पर राहुल गांधी लगातार वीडियो जारी कर रहे हैं.

First Published : 16 Sep 2020, 10:33:31 AM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.