logo-image

ईडी की छापेमारी बनी भाजपा का पसंदीदा हथियार : राहुल गांधी

ईडी की छापेमारी बनी भाजपा का पसंदीदा हथियार : राहुल गांधी

Updated on: 19 Jan 2022, 03:05 AM

नई दिल्ली:

पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी के एक रिश्तेदार के यहां मंगलवार को छापेमारी के बाद कांग्रेस ने अपने नेता राहुल गांधी के साथ भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि पार्टी इस तरह की छापेमारी से डरती नहीं है।

राहुल ने ट्वीट किया, ईडी की छापेमारी करना भाजपा का पसंदीदा हथियार है, क्योंकि उनके पास खुद छिपाने के लिए कई चीजें हैं।

यह कहते हुए कि कांग्रेस और उसके नेता इस तरह की छापों से डरते नहीं हैं, उन्होंने ट्वीट किया : हर कोई आपके जैसा नहीं है। हमें डर नहीं है। हैश बीजेपीफेकरेड।

प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने मंगलवार को कहा कि उसने अवैध रेत खनन मामले में पंजाब में की गई छापेमारी के दौरान छह करोड़ रुपये नकद बरामद किए।

एक सूत्र ने बताया कि पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी के भतीजे भूपिंदर सिंह हनी के घर से चार करोड़ रुपये नकद बरामद किए गए। संदीप कुमार नाम के एक व्यक्ति के घर से दो करोड़ रुपये और बरामद किए गए।

ईडी ने भूपिंदर सिंह हनी के घर समेत 10 जगह पर छापेमारी की।

इस बीच, कांग्रेस ने सरकारी एजेंसी का दुरुपयोग करने का आरोप लगाते हुए भाजपा की खिंचाई की। पार्टी ने कहा कि वह पंजाब में चुनावी लड़ाई के लिए तैयार है और लोगों को बताएगी कि भाजपा कैसे देश के एकमात्र दलित मुख्यमंत्री (चन्नी) को परेशान करने की कोशिश कर रही है।

कांग्रेस ने आरोप लगाया कि भाजपा के लिए ईडी का मतलब चुनाव विभाग है।

नई दिल्ली में एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए, पार्टी प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा, भाजपा पूर्वाग्रह के साथ काम कर रही है और देश के एकमात्र दलित मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी से बदला ले रही है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.