logo-image

प्रेस दिवस पर राहुल गांधी बोले, सच बोलने की सजा मिले तो झूठ सत्ता में है

प्रेस दिवस पर राहुल गांधी बोले, सच बोलने की सजा मिले तो झूठ सत्ता में है

Updated on: 16 Nov 2021, 09:05 PM

नई दिल्ली:

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने राष्ट्रीय प्रेस दिवस पर मंगलवार को केंद्र सरकार पर हमला करते हुए कहा कि जब सच बोलने की सजा होती है, तो ये साफ है कि झूठ सत्ता में है।

राष्ट्रीय प्रेस दिवस भारतीय प्रेस परिषद (पीसीआई) की स्थापना के मौके पर हरसाल 16 नवंबर को मनाया जाता है। इस मौके पर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक वीडियो ट्वीट कर कहा, जब सच बोलने की सजा होती है, तो यह साफ है कि झूठ सत्ता में है।

राहुल गांधी ने वीडियो भी साझा किया, जिसमें त्रिपुरा समेत कई स्थानों पर पत्रकारों की गिरफ्तारी और उनपर हमलों और उससे जुड़ी खबरों का जिक्र किया गया है।

गौरतलब है कि त्रिपुरा में हिंसा की हालिया घटनाओं को कवर करने वाली दो पत्रकारों को पुलिस द्वारा हिरासत में लिए जाने के बाद, पूर्व कांग्रेस पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने रविवार को बीजेपी शासित सरकार पर आरोप लगाया था कि ये पत्रकारिता की हत्या करने में व्यस्त है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.