News Nation Logo

BREAKING

Banner

राहुल गांधी को लोकसभा में अगली पंक्ति में नहीं मिलेगी सीट- सूत्र

राहुल गांधी को लोकसभा में अगली पंक्ति में नहीं मिलेगी सीट- सूत्र

News Nation Bureau | Edited By : Ravindra Singh | Updated on: 10 Jul 2019, 06:49:34 AM
राहुल गांधी (फाइल फोटो)

राहुल गांधी (फाइल फोटो)

नई दिल्‍ली:

लोकसभा चुनाव हारने के बाद भी कांग्रेस की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रहीं हैं. लोकसभा चुनाव में हार के बाद से पार्टी पर जैसे ग्रहण सा लग गया हो. कर्नाटक में हो रही सियासी उठापटक को पूरा देश देख रहा है तो वहीं राहुल गांधी के अध्यक्ष पद से इस्तीफा देने के बाद कांग्रेस से नेताओं, मंत्रियों, विधायकों औऱ सांसदों के इस्तीफे की झड़ी लग गई. जिसके बाद अब एक और नई जानकारी सामने आ रही है कि अब राहुल गांधी को लोकसभा में अगली पंक्ति में नहीं मिलेगी जगह.

सूत्रों के मुताबिक अब राहुल गांधी लोकसभा में अगली पंक्ति वाली सीट पर नहीं बैठ पाएंगे. हालांकि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब राहुल गांधी को लोकसभा में बैठने के लिए पहली पंक्ति में जगह नहीं मिली हो इसके पहले भी साल 2014 में राहुल गांधी को लोकसभा में अगली पंक्ति में जगह नहीं मिल पाई थी. 

वहीं दूसरी तरफ सूरत की एक कोर्ट ने राहुल गांधी को समन भेजा है. कोर्ट ने कहा है कि राहुल गांधी पर समस्त गुजराती मोदी समाज ने केस दर्ज करवाया है. जिसके मुताबिक राहुल गांधी ने एक टिप्पणी की थी 'सभी चोरों के सरनेम मोदी क्यों हैं' राहुल की इस टिप्पणी के लिए समस्त गुजराती मोदी समाज ने उन पर केस दर्ज करवाया है. जिसके लिए कोर्ट ने राहुल गांधी को 16 जुलाई को अदालत में पेश होने को कहा है.

First Published : 09 Jul 2019, 07:04:26 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×