News Nation Logo
Banner

पार्टी और देश के नेतृत्व में सक्षम है राहुल गांधी, दे सकते हैं मोदी को टक्कर: ज्योतिरादित्य सिंधिया

कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने रविवार को एक बयान में कहा कि पार्टी के उपाध्यक्ष राहुल गांधी में नेतृत्व की सभी क्षमताएं हैं। वह पार्टी के साथ देश का नेतृत्व भी कर सकते हैं।

News Nation Bureau | Edited By : Narendra Hazari | Updated on: 22 May 2017, 07:21:51 AM
कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया

नई दिल्ली:

कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने रविवार को एक बयान में कहा कि पार्टी के उपाध्यक्ष राहुल गांधी में नेतृत्व की सभी क्षमताएं हैं। वह पार्टी के साथ देश का नेतृत्व भी कर सकते हैं। सिंधिया ने यह बात एक निजी चैनल के कार्यक्रम में कही।

सिंधिया ने राहुल गांधी की तुलना प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से करते हुए कहा, 'राहुल गांधी लीडरशिप में मोदी की बराबरी कर सकते हैं। बस उन्हें कुछ और समय चाहिए। इतना ही नहीं राहुल गांधी को जमीनी मुद्दों की अच्छी समझ है।'

सिंधिया ने कांग्रेस की रणनीति की बात करते हुए कहा कि राहुल गांधी इस वक्त ब्लू प्रिंट पर काम कर रहे हैं। वे देश की जनता के बीच उस ब्लूप्रिंट को लेकर जाएंगे और वापस से विश्वास जीतेंगे।

और पढ़ें: कपिल के आरोपों पर केजरीवाल ने तोड़ी चुप्पी, कहा जब अपने धोखा देते हैं तो बहुत दर्द होता है

उन्होंने कहा कि 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव में पार्टी राहुल गांधी के नेतृत्व में सरकार बनाएगी। उन्होंने कहा कि हमारी प्राथमिकता उन राज्यों की ओर रहेगी जहां कांग्रेस की वापसी हो सकती है।

राष्ट्रपति चुनाव के मुद्दे पर ज्योतिरादित्य ने कहा कि कांग्रेस फिलहाल एक आम सहमति बनाने की कोशिश कर रही है। इसके लिए सभी विपक्षी दलों से चर्चा की जा रही है। वहीं प्रणब मुखर्जी की फिर से उम्मीद्वारी पर उन्होंने कहा कि अगर आम सहमति उनके नाम की बनती है तो वे ही उम्मीद्वार होंगे।

और पढ़ें: यूपी से दिल्ली तक योगी सरकार के खिलाफ प्रदर्शन, सीएम ने कहा विपक्ष फैला रहा 'अराजकता'

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 22 May 2017, 07:09:00 AM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.