logo-image

कांग्रेस को मंझधार में छोड़कर राहुल गांधी गए बैंकॉक, BJP ने खड़े किए सवाल

बीजेपी नेता और हरियाणा हाउसिंग बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष जवाहर यादव ने ट्विटर पर दावा किया है कि चुनाव से ठीक 10 दिन पहले राहुल गांधी बैंकॉक के लिए रवाना हो गए हैं.

Updated on: 06 Oct 2019, 07:45 AM

highlights

  • महाराष्ट्र और हरियाणा चुनावों से पहले राहुल गांधी बैंकॉक पहुंचे. 
  • बीजेपी ने राहुल गांधी के बैंकॉक जाने पर खड़े किए सवाल. 
  • महाराष्ट्र और हरियाणा विधानसभा चुनावों के लिए वोटिंग 21 अक्टूबर को होनी है. 

नई दिल्ली:

महाराष्ट्र और हरियाणा विधानसभा चुनाव (Magharashtra and Haryana Assembly Elections 2019) से ठीक पहले कांग्रेस लीडर राहुल गांधी (Congress leader Rahul Gandhi) बैंकॉक (Bangkok, Capital of Thailand) के लिए रवाना हो गए हैं. अब इसी बात को लेकर राजनीति का माहौल गर्म हो गया है.बीजेपी (BJP) ने राहुल गांधी पर बड़ा हमला किया है. बीजेपी नेता और हरियाणा हाउसिंग बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष जवाहर यादव ने ट्विटर पर दावा किया है कि चुनाव से ठीक 10 दिन पहले राहुल गांधी बैंकॉक के लिए रवाना हो गए हैं.

इसी के साथ उन्होंने राहुल गांधी पर तंज कसते हुए लिखा कि कल अहमद पटेल भूपेंद्र सिंह हुड्डा से पूछ रहे थे कि पार्टी कहां गई? आज पता चला है कि पार्टी बैंकॉक चली गई है.

यह भी पढ़ें: पाकिस्तान परस्त आतंकी अब रेलवे की सुरक्षा को भेद नहीं पाएंगे, रेलवे ने अपनाई नई तकनीक

वहीं, दिल्ली बीजेपी प्रवक्ता तजिंदर पाल सिंह बग्गा ने ट्वीट कर राहुल गांधी की चुटकी लेते हुए कहा कि बैंकॉक अब भारत में ट्रेंड कर रहा है...

दरअसल बीजेपी आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने ट्वीट किया है कि आप सोच रहे हैं कि बैंकॉक क्यो ट्रेंड कर रहा है.

बता दें कि महाराष्ट्र में 21 अक्टूबर को विधानसभा चुनाव होने हैं. इस चुनाव में 288 members of Legislative Assembly के भविष्य का फैसला होगा. जबकि इसके नतीजे 24 अक्टूबर 2019 को घोषित किए जाएंगे.  जबकि हरियाणा में विधानसभा चुनावों की वोटिंग भी 21 अक्टूबर को ही होनी है जिसमें 90 Haryana Legislative Assembly के मेंबर्स को चुना जाना है. इसके भी नतीजे 24 अक्टूबर को घोषित किए जाएंगे.