logo-image

राहुल गांधी बोले- साल बदला है, हाल भी बदलो- अब बोलना होगा!

नए साल के अवसर पर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने जीवनभर सत्य, न्याय और जन अधिकारों के लिए हर प्रयास करने का संकल्प लिया है.

Updated on: 02 Jan 2022, 05:04 PM

नई दिल्ली:

नए साल के अवसर पर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने जीवनभर सत्य, न्याय और जन अधिकारों के लिए हर प्रयास करने का संकल्प लिया है. उन्होंने लोगों से महिलाओं के अपमान और बढ़ती सांप्रदायिक नफरत को जड़ से उखाड़ फेंकने को आवाज उठाने की अपील की है. राहुल गांधी ने अपने ट्वीट में लिखा कि महिलाओं का अपमान और सांप्रदायिक नफरत तभी बंद होंगे जब हम सब एक आवाज में इसके खिलाफ खड़े होंगे. 

वायनाड के सांसद राहुल गांधी ने कहा कि साल बदला है, हाल भी बदलो- अब बोलना होगा! इस ट्वीट के साथ #NoFear हैशटैग भी है. आपको बता दें कि इससे पहले कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा है कि इस वर्ष कोरोना का शत प्रतिशत टीकाकरण करने का लक्ष्य मात्र एक जुमला साबित हुआ है.

पिछले दिनों राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए कहा केन्द्र सरकार ने इस वर्ष के अंत तक शत प्रतिशत कोरोना टीकाकरण करने का वादा किया था और आज इस साल का आखिरी दिन है, लेकिन देश अभी भी अपने इस लक्ष्य को हासिल करने से काफी दूर है. एक और जुमला बिखर गया है. कांग्रेस ने दावा करते हुए कहा कि देश में कोरोना वैक्सीन की काफी कमी है और 47,95,00,000 भारतीयों को 59,40,00,000 कोरोना वैक्सीन डोज की जरूरत है.