News Nation Logo

मोदी माया का ऐसा पड़ा प्रभाव, बस जुमलों का ही गिरा है भाव: राहुल गांधी

राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए लिखा-मोदी माया का ऐसा पड़ा प्रभाव, बस जुमलों का ही गिरा है भाव. इस ट्वीट के साथ उन्होंने एक वीडियो शेयर किया जो महंगाई का मीटर बता रहा है. कि आखिर लगातार महंगाई कितने तेज रफ्तार से बढ़ रही है

News Nation Bureau | Edited By : Shailendra Kumar | Updated on: 01 Jul 2021, 08:13:27 PM
Rahul Gandhi on PM Modi

राहुल गांधी ऑन पीएम मोदी (Photo Credit: न्यूज नेशन)

highlights

  • राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर महंगाई को लेकर निशाना साधा हैं
  • 'मोदी माया का ऐसा पड़ा प्रभाव, बस जुमलों का ही गिरा है भाव'
  • कुछ महीनों में रसोई गैस की कीमतों में 240 रुपए की बढ़ोतरी की गई है

 

नई दिल्ली:  

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर महंगाई को लेकर निशाना साधा हैं. राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए लिखा- मोदी माया का ऐसा पड़ा प्रभाव, बस जुमलों का ही गिरा है भाव. इस ट्वीट के साथ उन्होंने एक वीडियो शेयर किया जो महंगाई का मीटर बता रहा है. कि आखिर लगातार महंगाई कितने तेज रफ्तार से बढ़ रही है. बता दें कि राहुल गांधी केंद्र सरकार पर लगातार महंगाई और बेरोजगारी पर हमला बोल रहे हैं. वह केंद्र सरकार पर हमला बोलने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं.

#LPGPriceHike के साथ किए गए ट्विट में राहुल गांधी ने जो ग्राफ शेयर किया है उसके मुताबिक, अगस्त 2016 में एलपीजी सिलेंडर की कीमत 400 रुपए थी जो जुलाई 2021 में बढ़कर 900 तक पहुंच गई है. वहीं पूर्व वित्त मंत्री और कांग्रेस नेता पी चिदंबरम ने गैस की कीमतों में बढ़ोतरी का आंकड़ा साझा करते हुए  ट्वीट किया, मोदी है, मुमकिन है!

यह भी पढ़ें : मंत्री मदन सहनी अधिकारियों से परेशान, कहा- दे देंगे इस्तीफा

कुछ महीनों में रसोई गैस की कीमतों में 240 रुपए की बढ़ोतरी की गई है

कांग्रेस ने रसोई गैस की कीमतों में बढ़ोतरी को लेकर गुरुवार को पार्टी प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने कहा कि महामारी और आर्थिक संकट के समय सरकार का यह कदम उसकी उदासीनता को दिखाता है और लोगों को राहत देने के लिए उसे एलपीजी सिलेंडर के दाम कम करने चाहिए. पार्टी प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने दावा भी किया कि पिछले कुछ महीनों में रसोई गैस की कीमतों में 240 रुपए की बढ़ोतरी की गई है.

यह भी पढ़ें : मृत आदमी हुआ जिंदा, पत्नी से दोबारा करेगा शादी, इस शख्स के ऊपर बन चुकी है फिल्म

सुप्रिया ने सवाल किया कि क्या उज्ज्वला योजना के तहत मुफ्त सिलेंडर हासिल करने वाले गरीब परिवार के लोग 834 रुपये की रसोई गैस खरीद सकते हैं? बता दें कि बिना सब्सिडी वाले सिलेंडर के दाम में 25 रुपए की बढ़ोतरी की गई है. अब दिल्ली में 14.2 किलोग्राम के एक सिलेंडर की कीमत 809 से बढ़कर 834.50 रुपए हो गई है.

First Published : 01 Jul 2021, 07:43:27 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.