logo-image

राहुल गांधी बोले- सरकार की गलत नीतियों का परिणाम झेल रहा आम नागरिक

रूस-यूक्रेन के बीच जारी युद्ध की वजह से पूरे देश में महंगाई सातवें आसमान पर है. देश में तेजी से बढ़ रही महंगाई पर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बार फिर केंद्र की मोदी सरकार पर निशाना साधा है.

Updated on: 15 Mar 2022, 04:12 PM

नई दिल्ली:

Rahul Gandhi Tweet : रूस-यूक्रेन के बीच जारी युद्ध की वजह से पूरे देश में महंगाई सातवें आसमान पर है. देश में तेजी से बढ़ रही महंगाई पर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने एक बार फिर केंद्र की मोदी सरकार पर निशाना साधा है. राहुल गांधी ने अपने ट्वीट में लिखा है कि सरकार की गलत नीतियों का परिणाम आम नागरिक झेल रहा है. एफडी- 5.1 प्रतिशत, पीपीएफ- 7.1 प्रतिशत, ईपीएफ - 8.1 प्रतिशत, खुदरा महंगाई दर - 6.07 प्रतिशत और थोक महंगाई दर - 13.11 प्रतिशत है. जनता को राहत देने की ज़िम्मेदारी क्या सरकार की नहीं है?

आपको बता दें कि रूस और यूक्रेन के बीच पिछले 20 दिनों से जंग जारी है. रूस और यूक्रेन के बीच जारी युद्ध से पूरी दुनिया में तेजी से महंगाई बढ़ रही है. अंतरराष्ट्रीय बाजार में क्रूड ऑयल, गैस, तेल और अन्य सामानों की चीजों के दामे बढ़ रहे हैं. इसका असर भारत में पड़ रहा है. हालांकि, केंद्र सरकार ने महंगाई पर काबू पाने के लिए कई ठोस कदम उठाए हैं. 

गौरतलब है कि वायनाड के सांसद राहुल गांधी ने ये कोई पहली बार केंद्र सरकार पर हमला बोला है. इससे पहले भी कई बार वे मोदी सरकार का घेराव कर चुके हैं.