logo-image

मोदी के संबोधन से पहले राहुल गांधी का ट्वीट- पीएम बताएं चीन को कब सीमा से बाहर फेंकेंगे

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) मोदी सरकार को घेरने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं. पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के देश को संबोधन से पहले राहुल गांधी ने एक बार फिर हमला बोला है.

Updated on: 20 Oct 2020, 06:21 PM

नई दिल्‍ली:

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) मोदी सरकार को घेरने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं. पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के देश को संबोधन से पहले राहुल गांधी ने एक बार फिर हमला बोला है. उन्होंने ट्वीट कर कहा कि प्रधानमंत्री बताएं पीएम बताएं चीन को कब सीमा से बाहर फेकेंगे. पीएम मोदी देश को आखिरी तारीख बताएं.

आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) आज शाम 6 बजे एक बार फिर देश को संबोधित करेंगे. उन्होंने खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार दोपहर को ट्वीट किया कि आज शाम 6 बजे राष्ट्र के नाम संदेश दूंगा, आप जरूर जुड़ें’.

कोरोना संकट के दौर में कई बार प्रधानमंत्री मोदी देश को संबोधित कर चुके हैं. जनता कर्फ्यू लगाए जाने से लेकर लॉकडाउन तक प्रधानमंत्री मोदी लगातार देश की जनता से सहयोग मांग चुके हैं. हाल ही में प्रधानमंत्री ने लोगों से अपील की थी कि जबतक दवाई नहीं, तबतक ढिलाई नहीं.

माना जा रहा है कि आने वाले त्यौहारी सीजन को लेकर प्रधानमंत्री मोदी देश की जनता से एक बार फिर अपील कर सकते हैं. अभी कोरोना के आंकड़ों में कमी आई है. मंगलवार को देश में करीब 46 हजार मामले सामने आए. ऐसे में सावधानी के तौर पर सरकार की ओर से लगातार लोगों से अपील की जा रही है.