logo-image

राहुल गांधी 28 फरवरी को स्टालिन की आत्मकथा का पहला भाग रिलीज करेंगे

राहुल गांधी 28 फरवरी को स्टालिन की आत्मकथा का पहला भाग रिलीज करेंगे

Updated on: 18 Feb 2022, 12:45 PM

चेन्नई:

कांग्रेस नेता राहुल गांधी तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम.के. स्टालिन की आत्मकथा उंगलिल ओरुवन का पहला भाग 28 फरवरी को रिलीज करेंगे।

इसकी घोषणा मुख्यमंत्री कार्यालय ने गुरुवार रात एक बयान में की।

केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन, जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला और बिहार विधानसभा में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव भी समारोह में शामिल होंगे।

द्रमुक के वरिष्ठ नेता और जल निर्माण मंत्री एम.के. स्टालिन सरकार, एस दुरईमुरुगन समारोह की अध्यक्षता करेंगे। तमिल अभिनेता सत्यराज किताब का परिचय देंगे।

जानकारी के अनुसार, स्टालिन ने अपनी पुस्तक में, एक स्कूली छात्र के रूप में राजनीति में अपने प्रवेश का उल्लेख किया है और यह भी उल्लेख किया है कि कैसे उन्होंने पेरियार, सी.एन. अन्नादुरई और उनके पिता कलैगनार करुणानिधि जैसे महान नेताओं के माध्यम से राजनीति और समाज की सेवा की मूल बातें सीखीं।

पुस्तक में, तमिलनाडु के मुख्यमंत्री ने पेरियार, अन्नादुरई और करुणानिधि सहित द्रविड़ आंदोलन के संस्थापक नेताओं द्वारा किए गए संघर्षों का भी उल्लेख किया है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.