logo-image

Video: राहुल गांधी फिर से दिल्ली पुलिस की हिरासत में, थाने में हुई तू-तू मैं-मैं

राहुल और पुलिस के बीच बहस का यह सिलसिला मंदिर मार्ग थाने में भी जारी रहा।

Updated on: 02 Nov 2016, 07:05 PM

नई दिल्ली:

राहुल गांधी को एक बार फिर हिरासत में लिया गया है। राहुल को कनॉट प्लेस से पुलिस ने हिरासत में लिया है। वहीं, अरविंद केजरीवाल को भी पुलिस ने हिरासत में लिया। केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा कि मेरी गाड़ी को पुलिस ने घेर लिया है। मुझे आगे नहीं जाने दिया जा रहा है। 

कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद, ज्योतिरादित्य सिंधिया, अरविंदर सिंह लवली और हारुन यूसुफ को भी पुलिस ने हिरासत में लिया गया है। ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा, 'दिल्ली के कनॉट प्लेस में कांग्रेस नेताओं के साथ धक्का मुक्की हुई, मोदी सरकार में लोकतंत्र की ह्त्या की जा रही है।'

वन रैंक वन पेंशन की मांग को लेकर एक रिटायर्ड सैनिक ने कथित तौर पर आत्महत्या कर ली। जिसके बाद उनके परिवारजन और दोस्त जंतर मंतर पर धरना प्रदर्शन कर रहे हैं।
इससे पहले राहुल गांधी बुधवार को मृतक के परिवारजन से मिलने अस्पताल तो पहुंचे लेकिन पुलिस ने उन्हें पहले ही रोक लिया।

ये भी पढ़ें- दिल्लीः ओआरओपी से नाराज पूर्व सैनिक ने की खुदकुशी

जिसके बाद राहुल गांधी की एक पुलिसकर्मी से नोकझोंक भी हो गई। राहुल को हिरासत में लिए जाने के बाद मंदिर मार्ग थाने ले जाया गया। राहुल और पुलिस के बीच बहस का यह सिलसिला मंदिर मार्ग थाने में भी जारी रहा।

राहुल पूर्व सैनिक के परिजनों को भी हिरासत में लिए जाने पर थाने के अंदर ही पुलिसवालों पर भड़क गए। बाद में पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया और थोड़ी देर बाद रिहा कर दिया।

ये भी पढ़ें- मृतक पूर्व सैनिक के परिजनों से मिलने पहुंचे राहुल गांधी को अस्पताल में घुसने से रोका

राहुल ने पूर्व सैनिक के परिवार से नहीं मिलने देने पर नाराजगी जताते हुए कहा, यह मानसिकता ठीक नहीं है और अलोकतांत्रिक भी है। एक नए तरह का भारत गढ़ा जा रहा है जो सिर्फ मोदी जी का भारत है।