logo-image

राहुल गांधी ने की नाथुराम गोडसे से पीएम मोदी की तुलना, कहा- वो बस खुद से प्यार करते हैं

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने गुरुवार केरल में वायनाड के कलपेट्टा में सीएए और एनआरसी के खिलाफ #SaveTheConsteration मार्च निकाला

Updated on: 30 Jan 2020, 01:05 PM

नई दिल्ली:

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने गुरुवार केरल में  वायनाड के कलपेट्टा में  सीएए और एनआरसी के खिलाफ #SaveTheConsteration मार्च निकाला. इसके बाद उन्होंने बीजेपी और पीएम नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना भी साधा. उन्होंने कहा, नाथुराम गोडसे ने महात्मा गांधी क्योंकि वो खुद पर विश्वास नहीं करता था, उसे किसी से प्यार नहीं था, किसी पर विश्वास नहीं था. ऐसा ही हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ हैं. वो बस खुद से प्यार करते हैं और केवल खुद पर ही विश्वास करते हैं.

यह भी पढ़ें:  गांधीजी का अंतिम काम : सांप्रदायिक हिंसा खत्म कराने गए थे दिल्ली की दरगाह

राहुल गांधी ने आगे कहा, आज एक अज्ञानी और जानकारी नहीं रखने वाला शख़्स इस विचारधारा को चुनौती दे रहा है, घृणा और गुस्से से भरे इस शख्स को ये भी नहीं पता है कि भारत की ताकत क्या है. दोनों की विचारधारा एक है, नाथूराम गोडसे और नरेंद्र मोदी एक ही विचारधारा के मानने वाले लोग हैं. दोनों में कोई फर्क नहीं है. नरेंद्र मोदी के अंदर हिम्मत नहीं है कि वो कहें कि वो गोडसे की विचारधारा में विश्वास करते हैं.

यह भी पढ़ें: Mahatma Gandhi Death Anniversary: महात्मा गांधी से सीखने लायक 5 बड़ी बातें

उन्होंने कहा, मुझे नहीं मालूम है, शायद आपको मालूम होगा कि जब नाथूराम गोडसे ने बापू को गोली मारी तब वो बापू से आंखे चुरा रहा था. झूठा कायर सच का सामना नहीं कर सकता. बता दें, 30 जनवरी 2020 को राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की 72वीं पुण्यतिथि है. इसी मौके पर राहुल गांधी ने गुरुवार केरल में  वायनाड के कलपेट्टा में  सीएए और एनआरसी के खिलाफ #SaveTheConsteration मार्च निकाला था.

राहुल गांधी ने गुरुवार केरल में  वायनाड के कलपेट्टा में  सीएए और एनआरसी के खिलाफ #SaveTheConsteration मार्च निकाला